logo-image

IPL 2024 के लिए KKR से जुड़े टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर, इस अंदाज में हुआ स्वागत; देखें VIDEO

IPL 2024 से पहले ही श्रेयस अय्यर कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम से जुड़ गए हैं। KKR की टीम ने इसका वीडियो जारी किया है।

Updated on: 17 Mar 2024, 02:23 PM

नई दिल्ली:

Shreyas Iyer KKR IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 22 मार्च से आगाज होगा. सभी टीमों ने अपनी तैयारियां शुरु कर दी है. टूर्नामेंट का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स के नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर पिछले सीजन चोटिल होने की वजह से नहीं खेल पाए थे. हालांकि वह सर्जरी के बाद वनडे वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया के लिए खेले थे. पिछले सीजन अय्यर की गैरमौजूदगी में नितीश राणा ने केकेआर की कप्तानी की जिम्मेदारी संभाली थी, लेकिन IPL 2024 के लिए अय्यर पूरी तरह से फिट हैं और वह KKR की टीम के साथ जुड़ गए हैं.

श्रेयस अय्यर हुए फिट

KKR के कप्तान श्रेयस अय्यर आईपीएल 2024 से टीम के ट्रेनिंग कैप के साथ जुड़ गए हैं. केकेआर ने अय्यर के अय्यर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किया है. केकेआर की टीम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है कि हमारे टाइगर का हुक्म. फैंस अय्यर का स्वागत करते हुए नजर आ रहे हैं.

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से हुए थे बाहर

Shreyas Iyer इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो मुकाबले का हिस्सा थे, लेकिन इसके बाद उनकी पीठ में दर्द होने लग गया था. जिसके बाद बाकी के 3 मैचों के लिए उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया. इसकी वजह से अय्यर मुंबई की तरफ से रणजी ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल में नहीं खेल पाए थे, लेकिन सेमीफाइनल और फाइनल में वह टीम का हिस्सा थे. विदर्भ के खिलाफ फाइनल में वह बैक पेन से परेशान रहे. इस कारण वह मैच के आखिरी दो दिन मैदान पर नहीं उतरे. 

यह भी पढ़ें: Delhi Capitals Playing 11: ऋषभ पंत की वापसी से दिल्ली की टीम हुई मजबूत, ऐसी हो सकती है संभावित प्लेइंग11

ऐसा रहा है करियर

KKR आईपीएल 2024 में अपना पहला मैच 23 मार्च को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलने उतरेगी. श्रेयस अय्यर केकेआर की कप्तानी की जिम्मेदारी संभालते नजर आएंगे. वह साल 2015 से आईपीएल में खेल रहे हैं. उन्होंने अभी तक आईपीएल के 101 मैचों में 2776 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 19 अर्धशतक निकले हैं. IPL में उनका बेस्ट स्कोर 96 का रहा है.