logo-image

IPL 2023 : पंजाब किंग्स करेगी इन प्लेयर को टारगेट, लिस्ट आई सामने!

PBKS Target Players IPL 2023 : आईपीएल 2023 के लिए तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं.

Updated on: 13 Dec 2022, 09:43 AM

नई दिल्ली:

PBKS Target Players IPL 2023 : आईपीएल 2023 के लिए तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं. बीसीसीआई (BCCI) के साथ सभी टीमों ने अपनी प्लानिंग पर काम करना शुरू कर दिया है. दिसंबर के आखिरी हफ्ते में मिनी ऑक्शन (IPL Mini Auction) होना है. और सभी टीम के मालिक चाहेंगे कि इस ऑक्शन में अपनी टीम को मजबूत किया जाए. सभी टीमों ने अपने टारगेट खिलाड़ियों की लिस्ट तैयार कर ली है. आज हम आपको बताते हैं पंजाब किंग्स किन खिलाड़ियों को इस ऑक्शन में टारगेट कर सकती है, जिससे उसकी मजबूती और ज्यादा बढ़ जाए. टीम की नजर इस साल पहले आईपीएल ट्रॉफी पर है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023 : ऑक्शन में ये तीन खिलाड़ी निपटेंगे सस्ते में, कोई नहीं देगा भाव!

केन विलियमसन

सबसे पहले बात करते हैं केन विलियमसन की. जैसा हम पहले बता चुके हैं कि मीडिया रिपोर्ट हैं कि केन के लिए इस बार 4 से 5 टीमें पीछे जाएंगी. केन विलियमसन इतने बड़े खिलाड़ी हैं कि टीम की ताकत को बढ़ा देते हैं. पंजाब ने मयंक अग्रवाल को अपने साथ नहीं जोड़ा है. तो ऐसे में उन्हें कप्तान की भी जरूरत है. केन पंजाब के लिए कप्तान की विकल्प को पूरा करेंगे. साथ में सलामी जोड़ी या फिर दूसरे नंबर पर आकर बल्लेबाजी को संभालेंगे.

यह भी पढ़ें: IPL 2023 : बुमराह दिलाएंगे मुंबई इंडियंस को इस साल आईपीएल खिताब, वजह है ये...

बेन स्टोक्स

वही दूसरे प्लेयर की बात करें तो वह है बेन स्टोक्स. बेन स्टोक्स बेहद शानदार ऑलराउंडर हैं. टी20 क्रिकेट की जब भी बात होती है तो स्टोक्स का नाम सबसे पहले सामने आता है. पंजाब किंग्स की कमी को अगर आकेंगे तो यही पाएंगे कि ऑलराउंडर की कमी टीम के पास नजर आती है. ऐसे में आने वाले मिनी ऑक्शन में यह टीम इस कमी को दूर करना चाहेगी. हालांकि बेन स्टोक्स को लेना टीम के लिए काफी मुश्किल हो सकता है. क्योंकि लगभग सभी टीमें इस खिलाड़ी के पीछे भागेंगी. ऐसे में पर्स की लिमिट के सामने आ सकती है.