logo-image

IPL 2024: खराब प्रदर्शन के बीच मुंबई इंडियंस के लिए बड़ी खुशखबरी, सूर्यकुमार यादव को मिली NCA से हरी झंडी

Mumbai Indians : मुंबई इंडियंस अबतक खेले गए अपने तीनों मैचों में हार का सामना किया है. अब टीम के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. दरअसल टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को IPL 2024 में खेलने के लिए हरी झंडी मिल गई है.

Updated on: 03 Apr 2024, 08:13 PM

नई दिल्ली:

Mumbai Indians Suryakumar Yadav : आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस ने बेहद ही खराब शुरुआत किया है. मुंबई की टीम को अपनी खेले गए तीनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. मुंबई प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे 10वें नंबर पर है. लेकिन इसी बीच अब मुंबई इंडियंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सूर्यकुमार यादव को आईपीएल खेलने के लिए NCA से हरी झंडी मिल गई है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Suryakumar Yadav को आईपीएल 2024 में खेलने के लिए NCA ने हरी झंडी अनुमति दे दी है. मुंबई इंडियंस अपमा अगला मुकाबला 7 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी. इस मैच में सूर्यकुमार यादव टीम के लिए खेलते नजर आ सकते हैं. अगर सूर्या दिल्ली के खिलाफ खेलते हैं, तो यह खराब दौर से गुज़र रही मुंबई के लिए बड़ी राहत साबित होगी.

यह भी पढ़ें: IPL 2024: LSG को बड़ा झटका, इंजरी की वजह से आईपीएल 2024 से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर चोटिल हुए थे सूर्या 

बता दें कि दिसंबर, 2023 में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर खेली गई टी20 सीरीज के दौरान सूर्या चोटिल हो गए थे और उनकी जनवरी में सर्जरी हुई थी, जिसके बाद से वह क्रिकेट के मैदान से दूर हैं. अब टी20 वर्ल्ड कप 2024 से उनकी वापसी खबर आई है, जो मुंबई के साथ-साथ टीम इंडिया के लिए भी अच्छी खबर है. बता दें कि IPL 2024 के ठीक बाद 2 जून से टी20 वर्ल्ड कप 2024 खेला जाना है. सूर्या के टखने में चोट लगी थी, जिसकी उन्होंने सर्जरी करवाई थी. हालांकि अभी उनकी वापसी की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

यह भी पढ़ें: अगर आप चाहते थे कि Hardik Pandya..., रोहित को कप्तानी से हटाने पर भारतीय दिग्गज का बड़ा बयान