logo-image

IPL 2022 : धोनी को लेकर आई बड़ी खबर, फैंस को लग सकता है झटका!

IPL 2022 : अगर कमर ने धोनी (MS Dhoni) को ज्यादा परेशान किया तो हो सकता है कि धोनी इस आईपीएल में विकेट कीपिंग ना कर पाएं.

Updated on: 22 Mar 2022, 05:24 PM

नई दिल्ली :

IPL 2022 : आईपीएल 2022 जैसे-जैसे पास आ रहा है वैसे ही इस शानदार लीग को लेकर फैंस के मन में रोमांच बढ़ता जा रहा है. हालांकि आईपीएल से पहले कई टीमों को लेकर ऐसी खबरें सामने आई जिसकी वजह से फैंस के दिल की धड़कन भी बढ़ जाती थी. अब ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को लेकर बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि धोनी (MS Dhoni) को कमर दर्द ने परेशान कर रखा है. कुछ दिन पहले भी ये खबर आई थी कि धोनी के कमर ने परेशान कर दिया है और वो अब हो सकता है पहला या फिर शुरू के दोनों मैच ना खेल पाएं.

आपको बताते चलें कि अभी ये मीडिया रिपोर्ट्स हैं. चेन्नई या फिर आईपीएल मैनेजमेंट की तरफ से कोई भी सफाई नहीं दी है. अगर ऐसा होता है तो यकीन मानिए ये चेन्नई के साथ-साथ टीम के लिए बहुत बड़ा झटका साबित हो सकता है. इससे पहले के आईपीएल सीजनों में भी धोनी को इस तरह की समस्या हुई थी. 

गौरतलब है कि आईपीएल 2022 की शुरुआत 26 मार्च से होने जा रही है. पहला मैच चेन्नई और कोलकाता के बीच में है. चेन्नई के फैंस अपने हीरो के लिए करीब-करीब 1 से इंतजार कर रहे हैं. पर अगर कमर ने धोनी को ज्यादा परेशान किया तो हो सकता है कि धोनी इस आईपीएल में विकेट कीपिंग ना कर पाएं.