logo-image

MI vs CSK : मुंबई के खिलाफ मैच में CSK में होगी चेतेश्वर पुजारा की एंट्री! खुद किया कंफर्म

MI vs CSK : वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के स्क्वाड के साथ टीम का एक पूर्व खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा नजर आएंगे.

Updated on: 14 Apr 2024, 05:04 PM

नई दिल्ली:

MI vs CSK : मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2024 का महामुकाबला वानखेड़े में 14 अप्रैल को खेला जाएगा. इस मुकाबले की शुरुआत 7:30 बजे से होगी. इस ब्लॉकबस्टर मुकाबले के शुरू होने से ठीक पहले चेतेश्वर पुजारा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर क्रिकेट जगत में सनसनी फैला दी है. उनका किया गया पोस्ट खूब वायरल हो रहा है, जिससे लोग ऐसा मान रहे हैं कि 3 साल बाद पुजारा CSK में वापसी कर सकते हैं. बता दें कि पुजारा साल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स के स्क्वाड का हिस्सा थेय यह उनका आखिरी आईपीएल सीजन था. 

चेतेश्वर पुजारा ने कहा कि वो इस सीजन सुपर किंग्स का साथ देने के लिए उत्साहित हैं. उनके पोस्ट को लेकर फैंस अलग-अलग तरह की कयास लगा रहे हैं. काफी फैंस का मानना है कि पुजारा डग आउट में अपनी पुरानी टीम CSK को जॉइन कर सकते हैं. ऐसा भी हो सकता है कि चेन्नई को सिर्फ सपोर्ट करने स्टेडियम में आएं. 

CSK vs MI हेड टू हेड

चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस की हेड टू हेड की बात करें, तो मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच कुल 36 मुकाबले खेले गए हैं. इस दौरान 20 मैच मुंबई ने जीते हैं और 16 मुकाबलों में चेन्नई ने जीत दर्ज की है. वहीं IPL 2024 की बात करें तो मुंबई इंडियंस को शुरुआती लगातार 3 मैचों में हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन टीम अभी तक अपने घरेलू मैदान पर हारी नहीं है और इस बार भी MI अपने घरेलू मैदान यानी वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई के सामने होगी. दूसरी ओर CSK अभी तक अपने घर से बाहर मैच नहीं जीत पाई है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि पुजारा की मौजूदगी चेन्नई सुपर किंग्स की किस्मत बदल पाती है या नहीं.

यह भी पढ़ें: MI vs CSK : मुंबई -चेन्नई मैच से पहले 2 गुटों में बंटा बॉलीवुड, जानें आपका फेवरेट किसे कर रहा सपोर्ट

यह भी पढ़ें: IPL 2024 : आईपीएल 2024 के बीच चोटिल हुए पंजाब के कप्तान शिखर धवन, इतने दिनों तक मैदार से रहेंगे