logo-image

IPL 2024 : मुंबई इंडियंस में फिर होगी हार्दिक पांड्या की एंट्री! ये 3 खिलाड़ी गुजरात टाइटंस के कप्तान की रेस में शामिल

Hardik Pandya IPL 2024 : मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हार्दिक पांड्या एक बार फिर मुंबई इंडियंस के लिए खेलते नजर आएंगे. अगर हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ते हैं तो फिर गुजरात के नए कप्तान कौन होगा सभी फैंस के मन में यह सवाल है

Updated on: 25 Nov 2023, 07:58 PM

नई दिल्ली:

Gujarat Titans New Captain IPL 2024 :  इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के लिए तैयारियां शुरू हो गई है. इसी बीच हार्दिक पांड्या सबसे ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल हार्दिक की घर वापसी हो सकती है. गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस के साथ एक बार फिर जुड़ सकते हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि हार्दिक पांड्या एक बार फिर मुंबई इंडियंस की जर्सी में नजर आएंगे. अगर हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस का हिस्सा होते हैं तो फिर गुजरात टाइटंस के कप्तान कौन होगा सबके मन में ये सवाल है. बहरहाल, ऐसा माना जा रहा है कि गुजरात टाइटंस भारतीय के युवा ओपनर शुभमन गिल या फिर न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को टीम की कप्तानी की जिम्मेदारी सौंप सकती है.

इन खिलाड़ियों पर दांव लगा सकती है गुजरात टाइटंस

मीडिया रिपोर्ट्स की मुताबिक शुभमन गिल गुजरात टाइटंस के नए कप्तान की रेस में सबसे आगे हैं. वहीं न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन की नाम की भी चर्चा हो रही हैं. लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि गुजरात टाइटंस केन विलियमसन के ऊपर शुभमन गिल को तवज्जो दे सकती है. साथ ही कप्तान के रेस में अफगानिस्तान के स्टार ऑलराउंडर राशिद खान का नाम भी शामिल है. दरअसल, पिछले सीजन हार्दिक पांड्या के चोटिल होने पर राशिद खान ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस की अगुवाई की थी. राशिद को कप्तानी की अच्छा खासा अनुभव भी है.

यह भी पढ़ें: IPL 2024 : टीम इंडिया के बाद अब आईपीएल में होगी राहुल द्रविड़ की एंट्री! इस टीम का बनेंगे हिस्सा

शुभमन गिल का कप्तान बनना तय है?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुजरात टाइटंस मैनेजमेंट का मानना है कि शुभमन गिल शात स्वभाव के हैं. इसके अलावा वह एक बेहतक ओपनर भी हैं. गिल के कप्तान बनने की सारी खूबियां भी हैं. इस वजह से गिल को कप्तान बनाया जा सकता है. बता दें कि हार्दिक पांड्या का मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ना तय माना जा रहा है. आईपीएल से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच 15 करोड़ रुपए कैश पर बात बनी है. जिसके बाद हार्दिक पांड्या के बदले गुजरात टाइटंस, मुंबई इंडियंस के किसी खिलाड़ी को अपनी टीम के साथ नहीं जोड़ेगी.

यह भी पढ़ें: कंगारू खिलाड़ियों की शर्मनाक हरकत, कोहली-रोहित पर की गई ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के अपमानजनक पोस्ट को किया लाइक