logo-image

IPL 2024 : अक्षय कुमार से सोनू निगम तक... ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करेंगे ये बड़े-बड़े सितारे

IPL 2024 : आईपीएल 2024 की ओपनिंग सेरेमनी में बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज परफॉर्म करते दिखेंगे, जिसकी लिस्ट बीसीसीआई ने जारी कर दी है.

Updated on: 21 Mar 2024, 01:25 PM

नई दिल्ली:

IPL 2024 : इंडियन प्रीमियर लीग के आगाज में अब चंद घंटे बचे हैं. बीसीसीआई लीग को सफल बनाने के लिए तैयारियों में जुटी हुई है. 22 मार्च को पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. मुकाबला 8 बजे से शुरू होगा, जबकि 6.30 बजे से ओपनिंग सेरेमनी होगी. इस सेरेमनी में एक से बढ़कर एक बड़े सितारे परफॉर्म करने पहुंचेंगे. बीसीसीआई ने ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने वाले सेलिब्रिटीज के नाम की लिस्ट जारी कर दी है...

कौन-कौन करेगा परफॉर्म?

22 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले जाने वाले पहले मैच से पहले ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन होगा. बीसीसीआई द्वारा दी गई अपडेट के अनुसार, इस सेरेमनी में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, सोनू निगम और एआर रहमान परफॉर्म करते नजर आएंगे. लगभग हर सीजन के पहले मैच से पहले BCCI ओपनिंग सेरेमनी अरेंज करती हैं, जहां बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज परफॉर्म करते हैं. हाल ही में वुमेन्स प्रीमियर लीग की ओपनिंग सेरेमनी में तो शाहरुख खान ने भी शिरकत की थी. 

कहां देख सकेंगे ये सेरेमनी?

वैसे तो IPL 2024 का पहला मुकाबला रात 8 बजे से शुरू होगा. लेकिन, ओपनिंग सेरेमनी शाम 6.30 बजे से ही शुरू हो जाएगी. इसलिए अगर आप सेलिब्रिटीज को परफॉर्म करते देखना चाहते हैं, तो 6.30 बजे से ही टीवी के सामने बैठना होगा. आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर इसे LIVE देख सकेंगे. इसके अलावा जियो टीवी पर लाइव स्ट्रीमिंग होगी. ऐसे में आप घर पर बैठकर आराम से शुक्रवार को मैच और उससे पहले ओपनिंग सेरेमनी को इंज्वॉय कर सकते हैं. 

CSK vs RCB मैच में किसका पलड़ा होगा भारी?

चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2024 का पहला मैच खेला जाएगा. CSK vs RCB के बीच होने वाले पहले मैच में कहीं ना कहीं चेन्नई सुपर किंग्स का पलड़ा भारी होगा, क्योंकि ये उनका होम ग्राउंड है. इसके अलावा दोनों टीमों के हेड टू हेड पर गौर करें, तो 31 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें 10 मैच आरसीबी ने जीते हैं, तो 20 मैचों में चेन्नई ने जीत दर्ज की है. 1 मैच बिना रिजल्ट रहा है. 

ये भी पढ़ें : IPL 2024: इस बार आईपीएल को और रोमांचक बनाएंगे ये नए नियम, फैंस का मजा होगा दोगुना