logo-image

मुंबई इंडियंस इस विदेशी खिलाड़ी को देती है रोहित शर्मा से भी ज्यादा सैलरी

IPL 2024 : मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन में ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन को इतनी मोटी सैलरी में अपने साथ जोड़ा है, जितनी तो वह अपने कैप्टन रोहित शर्मा को भी नहीं देते हैं...

Updated on: 25 Aug 2023, 11:44 PM

नई दिल्ली:

IPL 2024 : दुनिया की सबसे अमीर क्रिकेट फ्रैंचाइजी लीग आईपीएल में होने वाले ऑक्शंस में सभी टीमें दिल खोलकर खिलाड़ियों पर पैसे लुटाती हैं. IPL 2023 के मिनी ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने एक ऐसे खिलाड़ी को खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया, जिसे वो अपने कप्तान रोहित शर्मा से भी अधिक सैलरी दे रही है. अब आप सोच रहे होंगे की आखिर वो खिलाड़ी कौन है, जिसे स्क्वाड में जोड़ने के लिए मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने इतना बड़ा फैसला लिया. 

कैमरून ग्रीन को 17.50 करोड़ में खरीदा

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी कैमरून ग्रीन का नाम जब IPL 2024 के मिनी ऑक्शन में आया, तो दिल्ली कैपिटल्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस ने दिलचस्पी दिखाई. लेकिन आखिर में मुंबई की टीम ने 17.5 करोड़ रुपये की बड़ी कीमत अदा करके इस खिलाड़ी को अपने साथ जोड़ ही लिया. हालांकि, ये पहली बार नहीं है, बल्कि Mumbai Indians को अक्सर ऐसे ही देखा जाता है की अगर उसने किसी प्लेयर पर बेट शुरू कर दी, तो वो उसे अपने साथ जोड़कर ही मानती है. ऐसे में फ्रेंचाइजी ने तब तक Cameron Green पर बोली लगाई, जब तक सारी टीमें पीछे नहीं हट गईं. 

ये भी पढ़ें : IPL 2024 : ये हैं MI के टॉप-5 सबसे महंगे खिलाड़ी, नंबर-1 पर है ऑस्ट्रेलियन प्लेयर

ऑलराउंडर ने किया शानदार प्रदर्शन

IPL 2023 कैमरून ग्रीन के लिए डेब्यू सीजन रहा. उन्होंने अपनी टीम के लिए सभी 16 मैच खेले, जिसमें 160.28 की स्ट्राइक रेट और 50.22 के औसत से 452 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने अहम मुकाबले में सेंचुरी भी लगाई. जी हां, आखिरी लीग मैच में जब टीम को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए जीतना था, तब Cameron Green ने अपनी शतकीय पारी की बदौलत टीम को जीत दिलाई और टॉप-4 में पहुंचाया था. हालांकि, मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) आगे नहीं बढ़ पाई और चौथे नंबर पर रहते हुए टूर्नामेंट से विदाई ली.