logo-image

IPL 2024: धोनी नहीं खेलेंगे आईपीएल का अगला सीजन!, आई बड़ी अपडेट

IPL 2023 MS Dhoni: आईपीएल 2024 में धोनी के खेलने को लेकर एक बड़ी रिपोर्ट सामने आ रही है.

Updated on: 12 Jun 2023, 03:45 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 MS Dhoni: आईपीएल 2023 धोनी के फैंस को हमेशा याद रहेगा. वो इसलिए क्योंकि लीग शुरु होने से पहले यही बातें हो रहीं थी कि धोनी के लिए ये आईपीएल 2023 आखिरी हो सकता है. लेकिन धोनी ने अपने फैंस को अगले सीजन की भी खुशखबरी दे दी. धोनी ने आईपीएल 2023 जिस अंदाज में अपने नाम किया है, वो शानदार रहा है. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रहीं है जिसे जानकर धोनी के फैंस मायूस हो सकते हैं. अगर ऐसा हुआ तो ये उनके लिए एक बड़ा झटके से कम नहीं होगा.

धोनी के घुटनों में है समस्या

दरअसल मीडिया के हवाले से खबर आ रही है कि आने वाले 2 साल धोनी शायद क्रिकेट के मैदान पर हमें ना दिखाई दें. वो इसलिए क्योंकि धोनी ने हाल ही में अपने घुटने का ऑपरेशन कराया था, जिसके बाद डॉक्टर्स ने धोनी के एक से दो साल क्रिकेट के मैदान से दूर रहने को कहा है. अगर ऐसा हुआ तो आईपीएल 2024 में धोनी का खेलना मुश्किल ही होगा.

ये भी पढ़ें : भारत-पाकिस्तान मैच की तारीख आई सामने, इस मैदान पर खेला जाएगा मुकाबला !

साल 2008 से ही कर रहे हैं कमाल

आईपीएल 2008 से ही धोनी चेन्नई के साथ जुड़े हुए हैं. लगातार टीम उनकी कप्तानी में कमाल का खेल दिखा रही है. 16 सीजन में से 10 में टीम ने फाइनल तक का सफर तय किया है. हर एक टीम धोनी जैसा शानदार खिलाड़ी अपने साथ जोड़ना चाहती है. 

ये भी पढ़ें : विवादित कैच पर पोस्ट करना Shubman Gill को पड़ा भारी, ICC ने लगाया फाइन

ऐसा हुआ तो आईपीएल 2024 के लिए कप्तान कौन

अब अगर ऐसा हुआ तो फिर चेन्नई के सामने ये परेशानी होगी कि अगले सीजन टीम के लिए कौन कप्तानी करेगा. क्या टीम एक बार फिर से जडेजा की तरफ रुख करेगी या फिर गायकवाड़ पर दांव खेलेगी. हालांकि धोनी गायकवाड़ के नाम पर ज्यादा जोर दे रहे हैं.