logo-image

GT vs MI Dream 11 Prediction : गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस की बेस्ट ड्रीम 11 टीम, ये कप्तान बनाएगा मालामाल!

गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 में अपना डेब्यू किया था. हार्दिक पांड्या की अगुवाई में गुजरात ने अपने पहले सीजन ही खिताब पर कब्जा जमाया था.

Updated on: 26 May 2023, 04:58 PM

नई दिल्ली:

Gujarat Titans vs Mumbai Indians Dream 11 Prediction : इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) के दूसरे क्वालिफायर मुकाबले में आज (25 मई) गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस (GT vs MI) की टीम आमने-सामने होगी. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 7:30 से शुरू होगा. जहां रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मुंबई इंडियंस (Indians) की और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) गुजरात टाइटंस की अगुवाई करते नजर आएंगे. तो आइए जानते हैं इस मैच के लिए किन खिलाड़ियों को चुनकर आप अपना बेस्ट ड्रीम 11 टीम बना सकते हैं. 

इस साल भी गुजरात टॉप पर रहते हुए प्लेऑफ में क्वालीफाई किया था. गुजरात टाइटंस ने अपने 14 ग्रुप स्टेज मुकाबलों जिसमें से 10 जीत दर्ज की थी, जबकि 4 में हार का सामना किया था. लेकिन पहले क्वालीफायर में टीम को चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. वहीं मुंबई ने ग्रुप स्टेज के 14 मैचों में 8 में जीत हासिल की थी, लेकिन आखिरी में मुंबई इंडियंस की टीम को किस्मत का साथ मिला. आरसीबी अपना आखिरी मैच हार गई जिसकी वजह से मुंबई को प्लेऑफ में जगह मिल गई. फिर मुंबई ने एलिमिनेटर में लखनऊ सुपर जाइटंस को 81 रनों से करारी शिकस्त दी. अब गुजरात और मुंबई को फाइनल में पहुंचने के लिए दूसरे क्वालीफायर में जीत हासिल करनी होगी. 

गुजरात टाइटंस बनाम मुंबई इंडियंस की ड्रीम 11/टॉप फैंटेसी टीम (GT vs MI Dream11 Prediction)

कप्तान- शुभमन गिल

उपकप्तान- राशिद खान

विकेटकीपर- ईशान किशन

ऑलराउंडर- कैमरून ग्रीन

बल्लेबाज- रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, डेविड मिलर, तिलक वर्मा

गेंदबाज - नूर अहमद, आकाश मधवाल, पीयूष चावला

गुजरात टाइटंस बनाम मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन:

गुजरात टाइटन्स : शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (कप्तान), दासुन शनाका, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, दर्शन नालकंडे, मोहित शर्मा, नूर अहमद, मोहम्मद शमी

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), कैमरून ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, तिलक वर्मा, क्रिस जॉर्डन, ऋतिक शौकीन, पीयूष चावला, जेसन बेहरेनडॉर्फ, आकाश मधवाल.