logo-image

IPL 2023: आईपीएल 2023 से पहले बढ़ी KKR की चिंता, अय्यर के बाद यह दिग्गज गेंदबाज हुआ चोटिल

दरअसल लॉकी फर्ग्यूसन का श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले फिटनेस टेस्ट हुआ था जिसे वह पास नहीं कर पाए. जानकारी के मुताबिक फर्ग्युसन को हैमस्ट्रिंग में खिंचाव की वजह से पहले वनडे मैच से बाहर होना पड़ा है. हालांकि अभी तक न्यूजीलैंड की ओर से उनकी जगह

Updated on: 23 Mar 2023, 07:26 PM

नई दिल्ली:

KKR IPL 2023: आईपीएल 2023 के आगाज होने में कुछ ही दिन बाकी रह गया है, लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. पहले कप्तान श्रेयस अय्यर चोटिल होने की वजह से आईपीएल के 16वें सीजन से बाहर हो गए हैं तो अब न्यूजीलैंड और केकेआर के स्टार तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन के इंजरी होने की खबर सामने आ रही है.  दरअसल न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की सीरीज का 25 मार्च से आगाज होने जा रहा है. सीरीज के पहले मुकाबले से इंजरी की वजह से लॉकी फर्ग्यूसन फिलहाल बाहर हो गए हैं. फर्ग्युसन को इस मुकाबले के बाद न्यूजीलैंड से आईपीएल में हिस्सा लेने के लिए भारत आना था. 

दरअसल लॉकी फर्ग्यूसन का श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले फिटनेस टेस्ट हुआ था जिसे वह पास नहीं कर पाए. जानकारी के मुताबिक फर्ग्युसन को हैमस्ट्रिंग में खिंचाव की वजह से पहले वनडे मैच से बाहर होना पड़ा है. हालांकि अभी तक न्यूजीलैंड की ओर से उनकी जगह पहले वनडे मैच के लिए किसी और खिलाड़ी का ऐलान नहीं किया गया है.

KKR 2 अप्रैल को खेलेगी अपना पहला मैच 

आईपीएल के 16वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम 2 अप्रैल को पंजाब किंग्स के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी. हालांकि इससे केकेआर को श्रेयस अय्यर की जगह नए कप्तान का भी ऐलान करना होगा. क्योंकि इस सीजन अय्यर का खेलना लगभग नामुमकिन लग रहा है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023 से पहले गुजरात टाइटंस का बड़ा ऐलान, हार्दिक के बाद ये खिलाड़ी होगा भविष्य का कप्तान!

वहीं लॉकी फर्ग्युसन पिछले सीजन आईपीएल का खिताब अपने नाम करने वाली गुजरात टाइटंस टीम का हिस्सा थे. आईपीएल 2023 से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स ने उन्हें गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया था. फर्ग्युसन ने पिछले सीजन आईपीएल 2022 में सबसे तेज गेंद फेंकी थी. यह गेंद 157.3 की स्पीड से फेंकी गई थी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: 'प्लेयर्स 1-2 मैच से खुद को अलग कर सकते हैं', वर्कलोड मैनेजमेंट पर रोहित का बड़ा बयान