logo-image

DC vs PBKS : हरप्रीत बराड़ और राहुल चाहर की फिरकी में फंसी दिल्ली, पंजाब ने दी मात

168 रनों की पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स के अच्छी शुरुआत की. हरप्रीत बरार ने फिलिप साल्ट के रूप में दिल्ली को पहला झटका दिया. साल्ट 21 रन बनाकर आउट हुए. दिल्ली को दूसरा झटका मिचेल मार्श के रूप में लगा. उन्हें राहुल चाहर ने पवेलियन का रास्ता दिखाया.

Updated on: 13 May 2023, 11:12 PM

नई दिल्ली:

PL 2023, Delhi Capitals vs Punjab Kings Match Update: आईपीएल 2023 में (IPL 2023) आज (13 मई) दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में पंजाब किंग्स ने 31 रनों से जीत हासिल की. दिल्ली के कप्तान डेविड वार्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब किंग्स ने प्रभसिमरन सिंह के शानदार शतक की बदौलत अपने 20 ओवरों में 7 विकेट गंवाकर 167 रन बनाए हैं. जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने अपने 20 ओवरों में 8 विकेट गंवाकर136 रन ही बना सकी. दिल्ली के लिए डेविड वार्नर ने सबसे ज्यादा 27 गेंदों में 54 रनों की तूफानी पारी खेली. पंजाब के लिए हरप्रीत बराड़ ने 4 विकेट चटकाए. वहीं राहुल चाहर और नेथन एलिस को 2-2 सफलता मिली. 

168 रनों की पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स के अच्छी शुरुआत की. हरप्रीत बरार ने फिलिप साल्ट के रूप में दिल्ली को पहला झटका दिया. साल्ट 21 रन बनाकर आउट हुए. दिल्ली को दूसरा झटका मिचेल मार्श के रूप में लगा. उन्हें राहुल चाहर ने पवेलियन का रास्ता दिखाया. मार्स 3 रन बनाकर आउट हुए. हरप्रीत बरार ने दिल्ली को तीसरा झटका दिया. उन्होंने रिले रोसौव को अपना शिकार बनाया. रिले 5 रन बनाकर पवेलियन लौटे.

यह भी पढ़ें: SRH vs LSG : 6,6,6,6,6.. निकोलस पूरन ने की कुटाई, अभिषेक शर्मा के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

दिल्ली कैपिटल्स का बड़ा झटका कप्तान डेविड वॉर्नर के रूप में लगा. हरप्रीत बरार ने उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया. वार्नर 27 गेंदों में 54 रन बनाकर आउठ हुए. अक्षर पटेल के रूप में  दिल्ली को 5वां झटका लगा. राहुल चाहर ने उन्हें चलता किया. दिल्ली मनीष पांडे के रूप में 6वां झटका लगा. मनीष पांडे बिना खाता खोले पवेलियन लौटे. 

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब किंग्स ने प्रभसिमरन सिंह के शानदार शतक की बदौलत अपने 20 ओवरों में 7 विकेट गंवाकर 167 रन बनाए हैं. पंजाब के लिए प्रभसिमरन सिंह ने सबसे ज्यादा 65 गेंदों में 103 रनों की तूफानी पारी खेली. दिल्ली के लिए इशांत शर्मा ने 2 विकेट चटकाए. अक्षर पटेल, प्रवीण दूबे, कुलदीप यादव और मुकेश कुमार को 1-1 सफलता मिली.