logo-image

CSK vs DC : चेपॉक के मैदान पर इन गेंदबाजों का रहेगा जादू, बल्लेबाजों की आएगी शामत

CSK vs DC IPL 2023 : चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आज शाम 7:30 से मुकाबला चेन्नई के चेपॉक पर खेला जाएगा.

Updated on: 10 May 2023, 06:35 PM

नई दिल्ली:

CSK vs DC IPL 2023 : चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आज शाम 7:30 से मुकाबला चेन्नई के चेपॉक पर खेला जाएगा. टीम दिल्ली के लिए जीतना जरूरी है. वहीं चेन्नई के लिए अपने नेट नेट को सुधारने का मौका मिला है. चेपॉक में मुकाबला है यानी स्पिनर्स का गढ़ है. बल्लेबाजों के लिए यहां पर हमेशा से मुश्किल रहती है. देखने वाली बात होती है कि किस तरीके से बल्लेबाज यहां गेंदबाजों के सामने अपनी मजबूती दिखाते हैं. तो उसने आज हम आपको बताते हैं उन तीन गेंदबाज के बारे में जो चेन्नई के इस मैदान पर कमाल कर सकते हैं.

रवींद्र जडेजा

जडेजा का रिकॉर्ड चेन्नई के मैदान पर हमेशा से शानदार रहा है. ऑलराउंडर के तौर पर जडेजा ने इस टीम के लिए अपने आप को साबित किया है. हालांकि इस सीजन जडेजा वो कमाल नहीं कर सके हैं. पर उम्मीद है कि आज जडेजा कमाल कर देंगे.

मोइन अली

मोइन अली की बात करें तो इस सीजन जडेजा जैसे ही इस खिलाड़ी का प्रदर्शन रहा है. लेकिन इतना तो साफ है कि मोइन अली ऐसे खिलाड़ी हैं जो कभी भी वापसी कर सकते हैं. हो सकता है आज वही दिन हो. चेन्नई इस बात का इंतजार कर रही है. 

कुलदीप यादव

दिल्ली के इस शानदार स्पिनर ने इस सीजन कमाल का खेल दिखाया है. कुलदीप का चेपॉक के मैदान पर रिकॉर्ड भी अच्छे रहे हैं. इसलिए आज दिल्ली की जीत की जिम्मेदारी इस गेंदबाज के कंधो पर जरुर होगी. 

चेन्नई की संभावित प्लेइंग 11

रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, शिवम दूबे, मोइन अली, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (c&wk), दीपक चाहर, महेश ठीकशाना, मथीशा पथिराना, तुषार देशपांडे.

दिल्ली की संभावित प्लेइंग 11

डेविड वार्नर (कप्तान), फिल साल्ट (विकेटकीपर), मिचेल मार्श, रिले रोसौव, मनीष पांडे, अक्षर पटेल, अमन खान, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार, इशांत शर्मा, खलील अहमद.

डिसक्लेमर :

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल नतीजों और राजनीतिक विश्लेषण के लिए इस लिंक पर क्लिक करें
Newsnationtv.com/topic/exitpollwithnn

Twitter पर  #ExitPollwithNN पर विजिट करें और पाएं कर्नाटक चुनाव की पल-पल की खबर