logo-image

CSK vs DC : चेन्नई के मैदान पर ये बल्लेबाज करेंगे कमाल, दिल्ली की जीत पर होगी नजर

CSK vs DC IPL 2023 : आईपीएल 2023 में मुकाबला आज चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच में खेला जाएगा.

Updated on: 10 May 2023, 06:37 PM

नई दिल्ली:

CSK vs DC IPL 2023 : आईपीएल 2023 में मुकाबला आज चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच में खेला जाएगा. मुकाबला चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम पर है. यानी कह सकते हैं कि गेंदबाज आज के मुकाबले में बल्लेबाजों पर भारी रहेंगे. देखने वाली बात होती है कि किस तरीके से चेन्नई और दिल्ली के बल्लेबाज अपने आप को साबित करते हैं. अंक तालिका की बात करें तो जीत दिल्ली के लिए बेहद जरूरी है, वहीं चेन्नई सुपर किंग्स लगातार जीत के साथ अपनी स्थिति को मजबूत बना ली है. आपको बताते हैं उन तीन बल्लेबाजों के बारे में जो चेन्नई के इस मैदान पर दोनों टीमों की तरफ से धमाल मचाते हुए नजर आ सकते हैं.

1. डेविड वॉर्नर

पहला नंबर आता है दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर का. आईपीएल में दिल्ली की तरफ से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. हालांकि कप्तानी के मोर्चे पर फेल हुए हों लेकिन बल्लेबाजी में कोई भी कमी नहीं छोड़ रहे हैं. चेन्नई की पिच की बात करें यहां की पिच भी वॉर्नर को भाती है.

2. डेवोन कॉनवे

डेवोन कॉनवे का क्या ही कहने. लगातार अच्छे रन डेवोन कॉनवे का बल्ला चेन्नई के लिए बना रहा है. आज के मुकाबले की बात करें तो डेवोन कॉनवे के लिए मुश्किल हो सकती है. पर सलामी बल्लेबाज को तौर पर डेवोन कॉनवे का चलना चेन्नई के लिए बेहद जरूरी है.

3. अजिंक्य रहाणे

अजिंक्य रहाणे आईपीएल 2023 में अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं. जब भी अजिंक्य रहाणे को मौका मिला है, तभी अजिंक्य का बल्ला खूब धूम मचाया है. चेपॉक स्टेडियम पर अजिंक्य रहाणे का रिकॉर्ड भी वैसे शानदार है. 

चेन्नई की संभावित प्लेइंग 11

रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, शिवम दूबे, मोइन अली, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (c&wk), दीपक चाहर, महेश ठीकशाना, मथीशा पथिराना, तुषार देशपांडे.

दिल्ली की संभावित प्लेइंग 11

डेविड वार्नर (कप्तान), फिल साल्ट (विकेटकीपर), मिचेल मार्श, रिले रोसौव, मनीष पांडे, अक्षर पटेल, अमन खान, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार, इशांत शर्मा, खलील अहमद.

डिसक्लेमर :

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल नतीजों और राजनीतिक विश्लेषण के लिए इस लिंक पर क्लिक करें
Newsnationtv.com/topic/exitpollwithnn

Twitter पर  #ExitPollwithNN पर विजिट करें और पाएं कर्नाटक चुनाव की पल-पल की खबर