logo-image

IPL 2022: ऑक्शन में नहीं बिकने पर इमोशनल हुए श्रीसंत, देखें वीडियो

आईपीएल फ्रेंचाइजियां तेज गेंदबाज श्रीसंत को खरीदने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई. मेगा ऑक्शन खत्म होने के बाद श्रीसंत ने सोशल मीडिया पर खास संदेश दिया है.

Updated on: 14 Feb 2022, 09:12 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए सभी फ्रेंचाइजियों (Franchisees) ने खिलाड़ियों पर दिल खोल कर पैसा लुटाई हैं. आईपीएल 2022 के लिए दसो टीमों ने 203 खिलाड़ियों को खरीदा. इनमें 66 विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं. मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में सभी टीमों ने कुल 5 अरब 49 करोड़ 70 लाख रुपए खर्च किए हैं. लेकिन आईपीएल फ्रेंचाइजियां तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (S Sreesanth) को खरीदने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई. मेगा ऑक्शन खत्म होने के बाद श्रीसंत ने सोशल मीडिया पर खास संदेश दिया है. 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए होने वाले मेगा ऑक्शन के बाद तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (S Sreesanth) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी 15 सेकंड की एक क्लिप साझा की, जिसमें वह बॉलीवुड का एक लोकप्रिय गीत 'रुक जाना नहीं तू कहीं हार के' गा रहे हैं. श्रीसंत ने कैप्शन में लिखा है कि 'आप सबों का हमेशा आभारी रहूंगा,  हमेशा आगे की ओर देखता हूं.. आप में से प्रत्येक को ढेर सारा प्यार और सम्मान. ओम नमः शिवाय.

यह भी पढ़ें: IPL 2022:करोड़ों में बिकने वाले खिलाड़ी नहीं पाते पूरा पैसा,जानें वजह

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए एस श्रीसंत (S Sreesanth) की बेस प्राइज 50 लाख रुपए थी. इसके बाद भी श्रीसंत को कोई खरीदार नहीं मिला है. श्रीसंत के आईपीएल करियर (IPL Career) पर नजर डालें तो श्रीसंत ने आईपीएल डेब्यू किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) की टीम से किया था. इसके बाद उन्होंने कोच्चि टस्कर्स (Kochi Tuskers) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम से खेला. एस श्रीसंत ने आईपीएल के 44 मैचों में 29 की औसत से 40 विकेट अपने नाम किए हैं.