logo-image

IPL 15:आईपीएल में धमाल मचा रही कुल्चा की जोड़ी,वर्ल्ड कप की टेंशन दूर

आईपीएल के बाद टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड खेलने ऑस्ट्रेलिया जाएगी. ऐसे में इन दोनों खिलाड़ियों का टीम में चयन होना तय माना जा सकता है

Updated on: 08 Apr 2022, 06:21 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है. सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. आईपीएल के इस सीजन में कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अपनी-अपनी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. आईपीएल के इस सीजन में कुलदीप यादव दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का हिस्सा हैं, म. दोनों खिलाड़ी शानदार गेंदबाजी कर बड़े से बड़े बल्लेबाज को क्रीज पर टिकने नहीं दे रहे हैं. आईपीएल के बाद टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड खेलने ऑस्ट्रेलिया जाएगी. ऐसे में इन दोनों खिलाड़ियों का टीम में चयन होना तय माना जा सकता है. 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को 6 करोड़ 50 लाख रुपए में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया है. युजवेंद्र चहल आईपीएल के इस सीजन में अबतक तीन मुकाबला खेले हैं. इस दौरान 5.25 की इकोनॉमी से 7 वकेट अपने नाम करने में सफल हुए हैं. उम्मीद है कि चहल का ये शानदार प्रदर्शन आगे भी जारी रहेगा. चहल के इस शानदार प्रदर्शन की वजह से टी20 वर्ल्ड कप में चयन हो सकता है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022:इन युवा खिलाड़ियों को पहली बार मिली कप्तानी,अबतक ऐसा रहा सफर

कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) की बात करें तो आईपीएल के इस सीजन में कुलदीप यादव को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने 2 करोड़ में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया है. कुलदीप यादव आईपीएल के इस सीजन में अबतक तीन मुकाबला खेले हैं. इस दौरान 6.94 की इकोनॉमी से 6 विकेट अपने नाम करने में सफल हुए हैं. कुलदीप यादव का ऐसा ही प्रदर्शन जारी रहा तो आगामी होने वाले वर्ल्ड कप में कुलदीप यादव का चयन टी20 वर्ल्ड कप में भी हो सकता है.