logo-image

IPL 2022: इन ऑलराउंडरों पर लग सकती है बड़ी बोली, BCCI को भी तलाश

आज हम आपको उन भारतीय ऑलराउंडरों के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने आईपीएल में अपनी छाप छोड़ी है. बड़ी बात यह है कि अच्छे ऑलराउंडरों की तलाश बीसीसीआई को भी है.

Updated on: 01 Feb 2022, 10:05 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन (Mega Auction) की तारीख नजदीक आ रही है. सभी फ्रेंचाइजियां (Franchisees) मेगा ऑक्शन के दिन खिलाड़ियों को खरीदकर आईपीएल 2022 के लिए नई टीम तैयार करेंगी. आज हम आपको उन भारतीय ऑलराउंडरों (Indian All-Rounders) के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने आईपीएल (IPL) में अपनी छाप छोड़ी है. बड़ी बात यह है कि अच्छे ऑलराउंडरों की तलाश बीसीसीआई (BCCI) को भी है. जिनको टीम इंडिया (Team India) में जगह मिल सकती है आइये जानते हैं उन खिलाड़ियों के बारे में. 

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) : आईपीएल में शार्दुल ठाकुर ने अपने प्रदर्शन से सभी की निगाहें अपनी ओर खींचने में सफल हुए हैं. मेगा ऑक्शन में भी शार्दुल ठाकुर को कई टीमें खरीदना चाहेंगी. क्योंकि आईपीएल 2021 में शार्दुल ठाकुर ने सीएसके की टीम से खेलते हुए 16 मैचों में 25.09 की औसत से टीम के लिए सबसे ज्यादा 21 विकेट लिए थे. दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर भी ठाकुर ने अपनी बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया है. देखना है कि मेगा ऑक्शन में कौन सी टीम उनको खरीदती है. 

ललित यादव (Lalit Yadav): युवा खिलाड़ी ललित यादव ने भी अपने प्रदर्शन से आईपीएल 2021 सबको प्रभावित किया है. दिल्ली की टीम से खेलते हुए ललित यादव ने 7 मैचों में 34 की औसत से 68 रन बनाए. साथ ही, गेंद के साथ 7 मैचों में 4  विकेट भी लिए. देखना है कि आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में कौन सी टीम उनपर दांव लगाती है. 

यह भी पढ़ें: IND vs WI: स्टेडियम में बैठकर देख सकेंगे T-20 मैच, सरकार की मंजूरी

शिवम दुबे (Shivam Dubey): आईपीएल 2021 में राजस्थान रॉयल्स की टीम से खेलते हुए शिवम दुबे ने 9 मैचों की 9 पारियों में 28.75 की औसत से 230 रन बनाए थे. देखना है कि आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में कौन सी टीम उनको खरीदती है. उम्मीद है कि शिवम दुबे पर टीमें बड़ी बोली लगा सकती हैं.