logo-image

GT vs SRH : अभिषेक और समद की शानदार पारी, हैदराबाद ने गुजरात को दिया 163 रनों का लक्ष्य

GT vs SRH : अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने गुजरात के सामने जीत के लिए 163 रनों का लक्ष्य रखा है. SRH के लिए अब्दुल समद और अभिषेक शर्मा शानदार पारी खेली.

Updated on: 31 Mar 2024, 05:09 PM

नई दिल्ली:

GT vs SRH Live : गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के आईपीएल का 12वां मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है. हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 163 रन बनाए हैं. हैदराबाद के लिए अब्दुल समद और अभिषेक शर्मा ने सबसे ज्यादा 29-29 रनों की पारी खेली. वहीं गुजरात के लिए मोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए. वहीं अजमतुल्लाह उमरजई, राशिद खान, उमेश यादव और नूर अहमद को एक-एक सफलता मिली.

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत तो अच्छी रही, लेकिन फिर 34 रन के स्कोर पर हैदराबाद ने अपना पहला विकेट गंवा दिया. मयंक अग्रावाल अजमतुल्लाह उमरजई ने आउट किया. मयंक 17 गेंदों में 16 रन बनाकर पवेलियन लौटे. इसके बाद नूर अहमद ने 58 रन के स्कोर पर ट्रेविस हेड के रूप में हैदराबाद को दूसरा झटका दिया. ट्रेविस हेड 14 गेंदों में 19 रन बनाकर चलते बने. इस दौरान उन्होंने 3 चौके जड़े. इसके बाद अभिषेक शर्मा ने तेजी से रन बनाने की कोशिश की, लेकिन फिर मोहित शर्मा ने उन्हें अपना शिकार बनाया. अभिषेक 20 गेंदों में 2 चौके और 2 छक्कों की मदद से 29 रनों की पारी खेली. 

यह भी पढ़ें: Hardik Pandya : हार्दिक पांड्या को ट्रोल करने वालों को मिलेगी सजा? MCA ने बताई सच्चाई

इसके बाद 108 रनों के स्कोर पर हैदराबाद ने अपना चौथा विकेट गंवा दिया. हेनरिक क्लासेन को राशिद खान ने चलता किया. क्लासेन ने 13 गेंदों में 24 रनों की पारी खेली. वहीं एडिन मार्कराम भी कुछ खास नहीं कर सके और उमेश यादव के शिकार बने. मार्कराम 19 गेंदों में 17 रनों की धीमी पारी खेली. उन्होंने एक भी बाउंड्री नहीं लगाया. इसके बाद अब्दुल समद और शाहबाज अहमद ने पारी को 162 रनों तक पहुंचाया. समद ने 14 गेंदों में 3 चौके और 1 छक्के की मदद से 29 रन बनाए. वहीं शाहबाज अहमद 20 गेंद में 22 रनों की पारी खेली.

गुजरात टाइटंस की प्लेइंग 11

रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल (कप्तान), अजमतुल्लाह उमरजई, डेविड मिलर, विजय शंकर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, उमेश यादव, नूर अहमद, मोहित शर्मा, दर्शन नालकंडे.

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग 11

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन: मयंक अग्रवाल, ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा, एडिन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, शाहबाज़ अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, जयदेव उनादकट.