logo-image

'मुझे हैंडल करना बहुत मुश्किल...' गौतम गंभीर ने किया शाहरुख खान से हुई बातचीत का खुलासा

Gautam Gambhir : आईपीएल 2024 से पहले गौतम गंभीर ने बताया है कि जब उन्होंने KKR ज्वॉइन की, तब शाहरुख खान ने उनसे क्या-क्या कहा था...

Updated on: 19 Mar 2024, 01:39 PM

नई दिल्ली:

Gautam Gambhir : इंडियन प्रीमियर लीग 2024 से पहले गौतम गंभीर की कोलकाता नाइट राइडर्स में वापसी हुई. KKR ने गंभीर को बतौर मेंटॉर टीम के साथ जोड़ा है. ऐसे में अब 2 बार कोलकाता को चैंपियन बनाने वाले गौतम गंभीर IPL 2024 में भी टीम को ट्रॉफी जिताना चाहेंगे. सीजन के शुरू होने से पहले गौतम गंभीर ने बातचीत का खुलासा किया है, जो उनकी शाहरुख खान से फ्रेंचाइजी को ज्वॉइन करते वक्त 2011 में हुई थी. 

गौतम गंभीर ने क्या-क्या कहा? 

 गंभीर ने 2011 में केकेआर का दामन थामा था. अब गंभीर ने उस बात का खुलासा किया कि जो शाहरुख खान ने उनसे फ्रेंचाइज़ी ज्वाइन करते वक़्त कही थी. गंभीर ने कहा, "सबसे पहले तो मैं एक चीज बता दूं कि मुझे हैंडल करना बहुत मुश्किल है. मुझे शाहरुख खान और वेंकी भाई (केकेआर के सीईओ) का शुक्रिया अदा करूंगा, जो यहां भी हैं. उन्होंने काफी समय तक मेरे नखरे और जिद को समझा. सच यह है कि हम सच्चाई से लड़ना बखूबी जानते हैं, हम हारना जानते हैं और जीतना भी जानते हैं."

उन्होंने आगे शाहरुख खान के साथ हुई बातचीत को लेकर बताया, "उन्होंने (शाहरुख खान) मुझे सेम चीज बताई जो मुझे 2011 में KKR ज्वाइन करते समय कही थी, 'यह तुम्हारी फ्रेंचाइजी है, इसको बनाओ या तोड़ दो.' उन्होंने मुझे बिल्कुल यही बात कही थी. मुझे नहीं पता कि क्या होगा, लेकिन मैं आपको एक बात का विश्वास करा सकता हूं कि जब मैं इस जगह को छोड़ूंगा, तब हम काफी अच्छी पोजीशन में होंगे."

गंभीर ने KKR को 2 बार बनाया है चैंपियन

कोलकाता नाइट राइडर्स ने 2012 और 2014 में 2 बार आईपीएल ट्रॉफी जीती है और दोनों ही ट्रॉफी गौतम गंभीर की कैप्टेंसी में ही जीती. गंभीर 2011 से 2017 तक KKR का हिस्सा रहे. अब आईपीएल 2024 से पहले एक बार फिर गंभीर बतौर मेंटॉर KKR में लौट आए हैं. आपको बता दें, IPL 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स ने गंभीर को मेंटॉर बनाया था. मगर, अब गंभीर की घर वापसी हुई है और अपकमिंग सीजन में ये फ्रेंचाइजी ट्रॉफी की दावेदारी पेश करने मैदान पर उतरेगी.

ये भी पढ़ें : LIVE मैच के बीच स्मोकिंग करते दिखा पाकिस्तानी क्रिकेटर, घटिया हरकत का वीडियो हुआ लीक