logo-image

IPL 2022 Auction: शाहरुख खान की टीम KKR ने अपने इस खिलाड़ी को कराया बड़ा फायदा

शाहरुख खान के टीम केकेआर ने अपने इस तूफानी खिलाड़ी को बड़ा फायदा कराया है. यह खिलाड़ी अब चार साल बाद बिग बैस लीग में अपना जलवा बिखेरेगा.

Updated on: 08 Dec 2021, 04:15 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 के लिए सभी टीमों ने अपने रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है. जिसके बाद ये साफ हो गया कि रिलीज हुए सभी खिलाड़ियों को अब मेगा ऑक्शन में जाना है. शाहरुख खान की मालिकाना हक वाली केकेआर ने आईपीएल 2022 के लिए चार खिलाड़ियों को रिटेन किया है. इन चार खिलाड़ियों में से एक खिलाड़ी को टीम ने बड़ा लाभ कराया है. वो खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि टीम के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल हैं. आइये जानते हैं कि केकेआर ने उनको कैसे फायदा कराया.   

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Mega Auction: केएल राहुल ही नहीं ये खिलाड़ी भी बिक सकते हैं 16 करोड़ से ज्यादा में

आपको बता दें कि आंद्रे रसेल तकरीबन चार साल बाद बिग बैस लीग में खेलते दिखेंगे. मेलबर्न स्टार्स ने बुधवार को घोषणा की है कि आंद्रे रसेल लीग के मौजूदा सत्र के लिए टीम में शामिल होंगे. इस दौरान रसेल मेलबर्न स्टार्स की तरफ से पांच मैच खेलेंगे. रसेल बिग बैस लीग में आखिरी बार साल 2017 में खेले थे. 

यह भी पढ़ें: आज ही के दिन Virender Sehwag ने किया था ये जादू, आज भी कायम है जलवा

केकेआर ने आईपीएल 2022 के लिए आंद्रे रसेल,वरुण चक्रवर्ती,वेंकटेश अय्यर और सुनील नरेन के रिटेन किया है. केकेआर ने पहले नंबर पर आंद्रे रसेल को 12 करोड़ रुपए में रिटेन किया है. दूसरे नंबर पर केकेआर ने वरुण चक्रवर्ती को 8 करोड़ में रिटेन किया है. तीसरे नंबर पर केकेआर ने वेंकटेश अय्यर को 8 करोड़ में रिटेन किया है. चौथे नंबर पर केकेआर ने सुनील नारायण को 6 करोड़ में रिटेन किया है.