logo-image

गजब मजाक है ! वीजा नहीं मिला, तो अब व्हाट्सएप पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में सवाल पूछेंगे पाकिस्तानी पत्रकार

World Cup 2023 : वर्ल्ड कप 2023 में हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तानी टीम तो भारत आ गई. लेकिन, पाकिस्तानी पत्रकारों को भारत का वीजा नहीं मिला...

Updated on: 09 Oct 2023, 04:43 PM

नई दिल्ली:

World Cup 2023 : 5 अक्टूबर से भारत की मेजबानी में वर्ल्ड कप 2023 का आगाज हो चुका है. बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम भी टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए भारत दौरे पर आई हुई है. लेकिन, पिछले काफी दिनों से PCB अपने फैंस और पत्रकारों के लिए वीजा की मांग कर रही थी. मगर, अब खबर सामने आई है की पाकिस्तानी पत्रकारों को भारत का वीजा नहीं मिल रहा है. ऐसे में वहां के पत्रकार व्हॉट्सप के जरिए प्रेस कॉन्फ्रेंस में सवाल पूछ सकेंगे. हालांकि, भारत के इस रवैये से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड काफी नाराज है.

व्हॉट्सप ग्रुप में सवाल पूछेंगे पत्रकार

पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस वक्त भारत में है और वर्ल्ड कप 2023 में हिस्सा ले रही है. ऐसे में जाहिर तौर पर पाकिस्तानी पत्रकार भी भारत आकर टूर्नामेंट को कवर करना चाहेंगे. इसके लिए PCB ने भारत से वीजा के लिए काफी मशक्कत की, मगर अब जो खबर सामने आ रही है, उससे साफ है की भारत की ओर से पाकिस्तान के पत्रकारों को वीजा नहीं मिल सका है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तान पत्रकारों को वीजा नहीं मिलने से पीसीबी बहुत नाराज है. लेकिन अब सवाल उठता है की अगर पाकिस्तानी पत्रकार भारत नहीं आ पाए तो प्रेस कॉन्फ्रेंस में सवाल कैसे पूछेंगे? दरअसल, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया है. इस व्हाट्सएप के जरिए पाकिस्तानी पत्रकार प्रेस कॉन्फ्रेंस में सवाल पूछ सकेंगे.

ये भी पढ़ें : BCCI की नाक के नीचे हो रही टिकेटों की कालाबाजारी! खाली पड़े स्टेडियम हैं गवाह...

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने अपने पहले मैच में नीदरलैंड को 81 रन से हराकर जीत हासिल की थी. अब बाबर आजम एंड कंपनी का दूसरा मुकाबला श्रीलंका के साथ 10 अक्टूबर को हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में ही होगा. वहीं, इस टूर्नामेंट का सबसे बड़ा मैच भारत और पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.