logo-image

World Cup 2023: कुछ ही देर में होगा विश्व कप टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका!

Team India World Cup 2023 BCCI: टीम इंडिया इस समय एशिया कप के मुकाबले खेल रही है. कल भारत और पाकिस्तान के बीच में मुकाबला हुआ. हालांकि बारिश की वजह से मैच पूरा नहीं हो सका. लेकिन सलेक्टर्स की नजर खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर बनी हुई है.

Updated on: 03 Sep 2023, 05:42 PM

नई दिल्ली:

Team India World Cup 2023 BCCI: टीम इंडिया इस समय एशिया कप के मुकाबले खेल रही है. कल भारत और पाकिस्तान के बीच में मुकाबला हुआ. हालांकि बारिश की वजह से मैच पूरा नहीं हो सका. लेकिन सलेक्टर्स की नजर खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर बनी हुई है. एक रिपोर्ट की माने तो आज सलेक्टर्स विश्व कप 2023 के लिए टीम का ऐलान कर सकते हैं. अजीत अगरकर की अगुवाई में सलेक्टर्स ने 15 सदस्य टीम का चुनाव भी कर लिया है, जो किसी भी पल इसकी जानकारी दे सकते हैं.

केएल राहुल पर सभी फैंस की नजरें

अब सभी फैंस की नजर केएल राहुल पर टिकी हैं. राहुल टीम का हिस्सा होंगे या नहीं, इसका जवाब कुछ ही देर में मिल जाएगा. लेकिन रिपोर्ट यही बतलाती है कि राहुल उस टीम में अपनी जगह बनाने में सफल रहे हैं. हालांकि संजू सैमसन और सूर्यकुमार यादव को टीम से बाहर रखा गया है. विराट कोहली, रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा टीम के अहम प्लेयर के रूप में दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें : बारिश के कारण कैंसिल हुआ भारत-पाकिस्तान मैच, तो किसे होगा फायदा? क्या है नियम

पाकिस्तान के साथ टीम इंडिया शुरू करेगी अपना अभियान

आपको बताते चलें भारतीय टीम 14 अक्टूबर से अपने वर्ल्ड कप के अभियान की शुरुआत करेगी. भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान के साथ है. यह मुकाबला नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. सलेक्टर्स की पूरी कोशिश है कि पिछली गलतियों को आगे ना दोहराया जाए. जो भी कमियां रह गई हैं, उन्हें दूर करके ऐसी टीम बनाई जाए जिसका तोड़ किसी भी गेंदबाज के पास या फिर बल्लेबाज के पास ना हो.

विश्व कप 2023 के लिए भारत की टीम संभावित

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज