logo-image

World Cup 2023 Final: ऑस्ट्रेलिया की ओछी हरकत, मिचेल मार्श ने ट्रॉफी पर पैर रखकर फोटो खिंचवाई, हुए ट्रोल   

World Cup 2023 Final: ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रही है. इसमें वह ट्रॉफी पर पैर रखकर हाथ में बियर लिए पोज देते दिख रहे हैं.

Updated on: 20 Nov 2023, 01:15 PM

नई दिल्ली:

World Cup 2023 Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच विश्व कप का फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया. 19 नवंबर को खेले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने एक आसान जीत दर्ज कर ली. भारत ने ऑस्ट्रेलिया के शुरुआती 3 बल्लेबाजों को तुरंत आउट कर दिया. इसके बाद ट्रेविस हेड और मार्नस लैबुशेन ने शानदार बल्लेबाजी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने छठी बार विश्व कप का खिताब अपने नाम कर लिया. जीत के नशे में चूर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की ओछी हरकतें सामने आ रही हैं. इनमें से एक सोशल मीडिया पर वायरल फोटो ने फैंस को भड़का दिया है. इसमें ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी मिचेल मार्श ट्रॉफी पर पैर रखकर तस्वीर खिंचवाते नजर आ रहे हैं.

 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रही है. इसमें वह ट्रॉफी पर पैर रखकर हाथ में बियर लिए पोज देते दिख रहे हैं. इस तस्वीर को ऑस्ट्रलियाई कप्तान पैट कमिंस ने सोशली मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस फोटो को देखकर भारतीय फैंस भड़क उठे हैं. कई फैंस ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, 'तुम ट्रॉफी डिजर्व ही नहीं करते हो'. कुछ ने मार्श की तुलना लियोनेल मेसी कर डाली. 

ये भी पढ़ें: Israel Hamas War: हमास ने इजरायली बंधकों को यहां पर छिपाकर रखा, अस्पताल का फुटेज आया सामने 

दरअसल, मेसी की टीम ने जब फीफा विश्व कप का खिताब जीत हासिल की तो अगले दिन मैसी  ट्रॉफी को अपने पास में रखकर सोते दिखे. ये तस्वीर भी खूब वायरल हो रही है. इस फोटो की तुलना मिचेल मार्श से हो रही है. फैंस कहा है कि यह ट्रॉफी का अपमान है, मिचेल मार्श को  ट्रॉफी पर पैर नहीं रखना चाहिए था. मिचेल मार्श ने इस मुकाबले में 15 गेंदों में 15 रन बनाए हैं. उन्होंने 2 ओवर भी डाले, इसमें उन्होंने सिर्फ 5 रन दिए.

इसी तरह से एक इंटरव्यू में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पॉटिग ने टीम इंडिया की हार पर आपत्तिजनक बयान दिया है. पॉटिग ने कहा 'यह क्रिकेट माफिया के खिलाफ न्याय की जीत है. आपका पैसा और ताकत अभी भी आपके लिए विश्व कप नहीं जीत पा रही है. कितना शर्मनाक.' इस बयान के बाद से भारतीय फैंस काफी गुस्से में हैं. उन्होंने का कहा इस तरह की बात करना दर्शाता है कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी कितने अहंकारी हैं.