logo-image

IND vs ENG : कब और कहां मिलेंगे भारत-इंग्लैंड टेस्ट मैच के टिकेट्स? सामने आई बड़ी अपडेट

IND vs ENG : क्या आप भी भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच की टिकेट्स का इंतजार कर रहे हैं? यदि हां... तो ये खबर आपके लिए है...

Updated on: 17 Jan 2024, 05:15 PM

नई दिल्ली:

IND vs ENG : भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली 5 मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 25 जनवरी से होगी. इस सीरीज का पहला मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इंग्लैंड और भारत के बीच होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए 18 जनवरी से टिकेट्स ऑनलाइन अवेलेवल होंगी. साथ ही ये जानकारी भी सामने आ रही है कि 26 जनवरी यानि भारत के गणतंत्र दिवस के दिन 500 स्कूल के बच्चों को और सेना के जवानों को मुफ्त में मैच देखने को मिलेगा. 

फ्री में देख सकेंगे ये लोग

25 जनवरी से भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला शुरू हो जाएगा. 26 जनवरी को भारत में गणतंत्र दिवस का राष्ट्रीय पर्व पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा. अब खबर सामने आ रही है कि 26 जनवरी के खास मौके पर हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में सेना के जवानों के लिए प्रवेश निःशुल्क होगा. साथ ही हर दिन 5000 स्कूल के बच्चे भी फ्री में IND vs ENG का पहला मैच देख सकेंगे. स्कूल के बच्चों के लिए खाना और पीने का पानी भी होगा. हालांकि, सभी बच्चों को स्कूल ड्रेस में ही स्टेडियम में आना होगा और उन्हें अपना आई कार्ड मैच वाले दिन साथ में लाना होगा.

ये भी पढ़ें : 'शादी मुश्किल है...' तलाक की खबरों पर पहली बार सानिया मिर्जा का रिएक्शन, दिया बड़ा अपडेट

कब और कहां मिलेंगे टिकेट?

IND vs ENG के बीच खेली जाने वाली 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच के लिए टिकेट्स 18 जनवरी से पेटीएम इनसाइडर ऐप पर मिलने लगेंगी. हैदराबाद क्रिकेट काउंसिल के चीफ जगन मोहन राव ने खुद इसकी जानकारी दी है. कॉरपोरेट बॉक्स के लिए टिकट 4000 रुपये के करीब हो सकती है. इसके अलावा 22 जनवरी से हैदराबाद के ग्राउंड से भी टिकट मिलनी शुरू हो जाएगी.

यहां देखें भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज का पूरा शेड्यूल

पहला टेस्ट: 25-29 जनवरी, हैदराबाद

दूसरा टेस्ट: 2-6 फरवरी, विशाखापट्टनम

तीसरा टेस्ट: 15-19 फरवरी, राजकोट

चौथा टेस्ट: 23-27 फरवरी, रांची

पांचवां टेस्ट: 7-11 मार्च, धर्मशाला

ये भी पढ़ें : IPL में क्रिस गेल के नाम है ऐसा महारिकॉर्ड, जिसके सामने फीके पड़ जाते हैं विराट-रोहित के रिकॉर्ड्स