logo-image

'इतने पैसे तो मैंने बीती रात खर्च...', जब वीरेंद्र सहवाग ने ठुकरा दिया था BBL से मिले एक लाख डॉलर का ऑफर

Virender Sehwag : एडम गिलक्रिस्ट ने वीरेन्द्र सहवाग से एक सवाल में पूछा कि क्या भारतीय कभी बिग बैश लीग में खेलेंगे? इस सवाल के जवाब में वीरेन्द्र सहवाग ने कहा कि इसकी कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि भारतीय क्रिकेटरों के पास काफी पैसा है.

Updated on: 24 Apr 2024, 08:27 PM

नई दिल्ली:

Virender Sehwag On BBL : पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग को ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग में खेलने के लिए लाखों डॉलर के ऑफर मिला था, लेकिन पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने इस ऑफर को ठुकरा दिया था. दरअसल, इस बात का खुलासा खुद वीरेन्द्र सहवाग ने किया है. सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर एडम गिलक्रिस्ट और वीरेन्द्र सहवाग के बीच बातचीत हो रही. इस दौरान सहवाग ने इस बात का खुलासा किया किया उन्हें BBL में खेलने के लिए 100,000 डॉलर की ऑफर मिली थी, लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया था. उनका यह बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

'हम अमीर लोग हैं, हम गरीब देशों में नहीं जाते हैं'

इस बातचीत में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट, वीरेन्द्र सहवाग से पूछते हैं कि क्या भारतीय खिलाड़ी कभी बिग बैश लीग में खेलेंगे? इस सवाल के जवाब में सहवाग ने कहा कि इसकी कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि भारतीय क्रिकेटरों के पास काफी पैसा है. हालांकि, उन्होंने इसे मजाकिया अंगाज में कहा. इसके बाद गिलक्रिस्ट ने सहवाग से ये भी पूछा कि क्या आप ऐसा समय देखते हैं जहां भारतीय क्रिकेटर कभी अन्य टी20 लीग में खेलेंगे? इसके जवाब में वीरेन्द्र सहवाग कहते हैं कि नहीं, जरूरत नहीं है, हम अमीर लोग हैं, हम गरीब देशों में नहीं जाते, इसके बाद वह अपनी हंसी रोक नहीं सके.

यह भी पढ़ें: Watch : CSK के पीले समुद्र में अकेले लड़ा LSG का ये फैन, टीम के कोच ने दिया खास गिफ्ट

'मैं अपनी छुट्टियों में इससे ज्यादा पैसे खर्च कर देता हूं'

वीरेन्द्र सहवाग ने कहा कि मुझे BBL से खेलने के लिए ऑफर आया था. मैने कहा ठीक है कितना पैसा मिलेगा? जिसके जवाब में कहा गया कि 100,000 डॉलर... भारतीय रुपए में यह रकम देखें तो तकरीबन 54 लाख के आसपास है. इसके बाद वीरेन्द्र सहवाग ने जवाब दिया कि मैं अपनी छुट्टियों में इससे ज्यादा पैसे खर्च करता हूं. यहां तक कि पिछली रात का बिल 100,000 डॉलर से अधिक था. 

यह भी पढ़ें: VIDEO : LIVE मैच में कैमरामैन पर भड़क गए एमएस धोनी! देखें कैसे बोलत फेंककर जताई नाराजगी

यह भी पढ़ें: Delhi Metro : IPL मैच को लेकर दिल्ली मेट्रो के टाइम में हुआ बदलाव, पुलिस ने भी जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी