logo-image

Virat Kohli के फोन में किस नाम से सेव है अनुष्का का मोबाइल नंबर? देखें मजेदार जवाब

पति पत्नी अक्सर अपने-अपने फोन में एक-दूसरे का नाम किसी ना किसी लव वर्ड से सेव करते हैं. मगर, क्या आप जानते हैं की Virat Kohli - Anushka Sharma के फोन में एक-दूसरे का नाम किस नाम से सेव है.

Updated on: 02 Jun 2023, 09:46 AM

नई दिल्ली:

पति पत्नी अक्सर अपने-अपने फोन में एक-दूसरे का नाम किसी ना किसी लव वर्ड से सेव करते हैं. आम लोग ही नहीं बल्कि बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज भी ऐसा ही करते हैं. मगर क्या आप जानते हैं की विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने एक-दूसरे का मोबाइल नंबर किस नाम से सेव किया है? यकीन मानिए इसका जवाब जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. बता दें, हाल ही में विराट ने पत्नी अनुष्का शर्मा ने बैंगलोर में एक इवेंट अटैंड किया था, जिसके वीडियोज अब तक वायरल हो रहे हैं. अब एक क्लिप सामने आई है, जिसमें कोहली और अनुष्का ये बता रहे हैं की उन्होंने अपने-अपने फोन में एक-दूसरे का नाम किस नाम से सेव किया है. 

Virat Kohli और अनुष्का का मजेदार जवाब

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी सुपरहिट है. बॉलीवुड और क्रिकेट का ये कनेक्शन फैंस को खासा पसंद है. हाल ही में विरुष्का ने बेंगलुरु में एक स्पोर्ट्स इवेंट में शिरकत की थी, जिसमें उन्होंने कुछ मजेदार सवालों के अजब-गजब जवाब दिए थे. अब जो क्लिप सामने आई है, जिसमें अनुष्का शर्मा ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने फोन में विराट कोहली का नंबर किस नाम से सेव किया हुआ है. मगर, इसमें एक ट्विस्ट ये है कि कपल को इस इवेंट में पूछे गए हर सवाल का गलत जवाब देना था. 

इसके बाद होस्ट ने अनुष्का शर्मा से पूछा कि उन्होंने अपने पति का नंबर फोन में किस नाम से सेव किया हुआ है तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया, ‘पति परमेश्वर’. इसके आगे अनुष्का ने जारी रखा, 'ओजी और सुनिए जी.' जब कोहली से यही सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कहा, ‘डॉर्लिंग’. विराट और अनुष्का के जवाबों को सुनकर लोग हैरान रह गए. मगर, तभी विराट ने कहा, ”ये गलत जवाब है भाई, सही जवाब मैं तुमको नहीं बताऊंगा यहां”. 

ये भी पढ़ें : 3 कारण हैं गवाह, Ishan Kishan ही होंगे WTC Final में भारत के विकेटकीपर

इंग्लैंड में WTC Final की तैयारी कर रहे हैं कोहली

विराट कोहली (Virat Kohli) इस वक्त इंग्लैंड में हैं और 7 जून से शुरू होने वाले WTC Final मैच की तैयारी में जुटे हुए हैं. इस बड़े मैच से पहले विराट कोहली का बल्ला आईपीएल 2023 में जमकर बोला था. कोहली ने 14 मैचों मं 139.82 की स्ट्राइक रेट से 639 रन बनाए. अब यदि भारत को ऑस्ट्रेलिया को हराकर खिताबी जीत दर्ज करनी है, तो इंग्लैंड में विराट के बल्ले से रन आना बेहद जरूरी है.