logo-image

Valentines Day: वैलेंटाइंस डे पर हार्दिक पांड्या ने वाइफ नताशा को इस अंदाज में किया विश, देखें फोटो

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या और उमेश यादव ने खास अंदाज में अपनी वाइफ को वैलेंटाइंस डे विश किया. पांड्या ने एक खूबसूरत फोटो शेयर की है.

Updated on: 14 Feb 2024, 01:40 PM

नई दिल्ली:

Hardik Pandya Valentine's Day : टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या वनडे वर्ल्ड कप 2023 के दौरान चोटिल हो गए थे और तभी से वह टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. हालांकि पांड्या ने वापसी की तैयारी शुरू कर दी है. वह आईपीएल 2024 से मैदान पर वापसी करेंगे. वहीं Hardik Pandya ने वैलेंटाइंस डे के मौके पर वाइफ नताशा स्तांकोविक के साथ एक फोटो शेयर की. पांड्या ने खास अंदाज में वाइफ को विश किया है. नताशा और हार्दिक की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है. ये दोनों काफी लग्जरी लाइफ जीना पसंद करते हैं. पांड्या और उनकी वाइफ जिस घर में रहते हैं, उसकी कीमत करोड़ों रुपए में है.

हार्दिक पांड्या ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर की है. जिसमें उन्होंने सभी फैंस को वैलेंनटाइंस डे विश किया है. पांड्या ने वाइफ नताशा और अपने बेटे की साथ की फोटो शेयर की है. फैंस ने भी पांड्या को कमेंट करके विश किया है. 

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: राजकोट टेस्ट में ऐसा हो सकता है टीम इंडिया का मिडिल ऑर्डर, इन 3 खिलाड़ियों का खेलना तय

Hardik Pandya Net Worth 

हार्दिक पांड्या हर महीने 1.2 करोड़ रुपये कमाते हैं. वहीं उनकी कुल नेट वर्थ लगभग 11 मिलियन डॉलर है, जिसे भारतीय रुपयों में देखे तो ₹909,947,940.00 होते हैं.

एंडॉर्समेंट से होती है मोटी कमाई

हार्दिक पांड्या मौजूदा समय में भारत के बड़े खिलाड़ियों में गिने जाते हैं. ऐसे में उनके पास बड़े-बड़े ब्रांड्स की एंडॉर्समेंट हैं. Oppo, BoAt, PUBG, Monster, D:Fy, Hala Play, Gulf Oil, Sin Denim, Eume, Zaggle, Gillette, Dream11 जैसी बड़ी ब्रांड्स को एंडॉर्स करते हैं. खबरों की मानें, तो हार्दिक पांड्या इंस्टाग्राम पर एक स्पॉन्सर पोस्ट के लिए 66 लाख रुपये चार्ज करते हैं. 

बता दें कि हार्दिक पांड्या इन दिनों वापसी के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं. वे वर्ल्ड कप 2023 के दौरान चोटिल हो गए थे. पांड्या वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारत और बांग्लादेश के बीच पुणे में खेले गए मैच के दौरान चोटिल हुए थे. वे तभी से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. हालांकि पांड्या कमबैक के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. लेकिन उनकी वापसी को लेकर अभी अपडेट नहीं मिला है. लेकिन ऐसी उम्मीद है कि वह आईपीएल 2024 से वापसी कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Imran Tahir : इमरान ताहिर ने 44 साल की उम्र में रचा इतिहास, 500 विकेट लेकर बना दिया बड़ा रिकॉर्ड