logo-image

ऋषभ पंत नहीं इस फुटबॉलर को डेट कर रही हैं उर्वशी रौतेला? जानें क्या है वायरल फोटो की सच्चाई

Urvashi Rautela : बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा उर्वशी रौतेला ने हाल ही में फ्रेंच फुटबॉलर करीम बेन्जेमा से मुलाकात की. उन्होंने इसके बाद सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की. उर्वशी ने फोटो शेयर करने के साथ कैप्शन में दिल वाला इमोजी भी लगाया.

Updated on: 13 Apr 2024, 06:11 PM

नई दिल्ली:

Urvashi Rautela : बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर सुर्खियों में बनीं रहती हैं. उनका नाम भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जाता रहा है कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन, पंत और उर्वशी में से किसी ने भी रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई. वहीं, अब उर्वशी का नाम एक फुटबॉलर के साथ जोड़ा जा रहा है. इसकी वजह भी उर्वशी ही हैं... उन्होंने एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसके बाद से फुटबॉलर के साथ रिलेशनशिप की अफवाहों का बाजार गर्म हो गया है...

उर्वशी ने शेयर की फोटो

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा उर्वशी रौतेला ने हाल ही में फ्रेंच फुटबॉलर करीम बेन्जेमा से मुलाकात की. उन्होंने इसके बाद सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की. उर्वशी ने फोटो शेयर करने के साथ कैप्शन में दिल वाला इमोजी भी लगाया. फिर क्या था, यूजर्स ने उर्वशी का नाम इस फुटबॉलर के साथ जोड़ना शुरू कर दिया और देखते ही देखते खबरें सामने आने लगीं कि ऋषभ पंत नहीं बल्कि उर्वशी फ्रेंच फुटबॉलर को डेट कर रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA (@urvashirautela)

ऋषभ पंत के साथ जुड़ता है नाम

उर्वशी रौतेला का नाम अक्सर  भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जाता है. इसका कारण भी उर्वशी का ही एक बयान है. उन्होंने एक बार इंटरव्यू में उन्होंने 'मिस्टर RP (आरपी)' के नाम का जिक्र किया था और उसके साथ उनका रिलेशिनशिप टूटने की पूरी कहानी बताई थी. उसके बाद से ही दोनों का नाम अक्सर साथ में जोड़ा जाता है. ऋषभ पंत और उर्वशी ने कभी भी इस मुद्दे पर कोई सफाई नहीं दी है कि वह रिलेशनशिप में हैं या नहीं हैं. हालांकि, अक्सर उर्वशी को स्टेडियम में टीम इंडिया को चियर करते देखा जाता है.

आपको बता दें, उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन नए-नए पोस्ट शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर 70 मिलियन से अधिक लोग उन्हें फॉलो करते हैं और वह खुद 74 लोगों को फॉलो करती हैं. इसमें अधिकतर लोग बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैं.

ये भी पढ़ें : 'इससे पता चलता है कि विराट...' Live मैच में विराट ने हार्दिक का किया सपोर्ट, तो भज्जी ने कह दी ये बड़ी बात