logo-image

IND vs WI: टीम इंडिया की नई जर्सी पर बवाल, फैंस ने BCCI को लगाई लताड़

Team India: टीम इंडिया अब वेस्टइंडीज के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए नई जर्सी स्पॉन्सर के लोगो के साथ खेलने मैदान पर उतरेगी. लेकिन नई जर्सी की तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस इसपर काफी गुस्सा हैं और बीसीसीआई को जमकर सुना रहे हैं.

Updated on: 11 Jul 2023, 05:15 PM

नई दिल्ली:

Fans Reaction On Team India New Test Jersey: भारत और वेस्टइंडीज के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का 12 जुलाई से आगाज होने जा रहा है. दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच डोमिनिका के विंडसर पार्क में खेला जाएगा. इस टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया नई जर्सी के साथ खेलने उतरेगी. टीम इंडिया की नई जर्सी की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. जिसपर फैंस अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला...

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने नई टेस्ट जर्सी के साथ अपनी फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इसके अलावा अन्य खिलाड़ियों ने भी नई जर्सी के साथ अपनी-अपनी फोटो शेयर की. अब इसपर फैंस की प्रतिक्रिया आ रही है. फैंस टीम इंडिया के इस नई जर्सी से काफी नाराज हैं और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) को खरी-खोटी सुना रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Watch: वेस्टइंडीज में भी विराट कोहली का युवाओं में गजब का क्रेज, ऑटोग्राफ के लिए लंबी तादाद, Video

टीम इंडिया के नए किट स्पॉन्सर हाल ही में Adidas बना था. उसके बाद Dream 11 टीम इंडिया की जर्सी स्पॉन्सर बना था. इन दोनों की लोगो की वजह से टीम इंडिया नई जर्सी काफी कलरफुल नजर आ रही है. जिसे यह फैंस को बिलकुल पसंद नहीं आ रही है. इससे पहले जब WTC फाइनल में टीम इंडिया नई जर्सी के साथ उतरी थी तो उसमें बीच में INDIA लिखा हुआ था, लेकिन अब वहां Dream11 का लोगो नजर आ रहा है. जिसपर फैंस भड़क गए हैं और बीसीसीआई को जमकर सुना रहे हैं.

डोमिनिका में आमने-सामने होगी दोनों टीमें

बता दें कि वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया 2 टेस्ट मैचों के अलावा 3 वनडे और 5 मैचों की सीरीज खेलेगी. भारत और वेस्टइंडीज टेस्ट सीरीज का पहला मैच 12 जुलाई से डोमिनिका में खेला जाएगा. जबकि सीरीज का दूसरा टेस्ट 20 जुलाई से त्रिनाडाड के क्वींस पार्क ओवल में खेला जाएगा. इस टेस्ट सीरीज के 27 जुलाई से 3 मैचों की वनडे सीरीज का आगाज होगा.

वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टेस्ट स्क्वाड:  रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, रुतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, यशस्वी जायसवाल, अजिंक्य रहाणे(उपकप्तान), केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जयदेव उनादकट, नवदीप सैनी.