logo-image

Suresh Raina Net Worth : इतनी है रैना की नेट वर्थ, जितनी आप सोच भी नहीं सकते...

Suresh Raina Net Worth : सुरेश रैना की कितनी कमाई है? उनकी कुल नेट वर्थ कितनी है? आइए जानते हैं यहां...

Updated on: 01 Aug 2023, 09:15 PM

नई दिल्ली:

Suresh Raina Net Worth : सुरेश रैना भले ही रिटायर हो चुके हैं, मगर उनकी फैन फॉलोइंग पर इसका कोई असर नहीं पड़ा है और ना ही उनकी इनकम पर इसका कुछ खास फर्क पड़ा है. हां, अब उन्हें BCCI से और IPL से सैलरी नहीं मिलती, लेकिन सुरेश रैना एक बिजनेस मैन हैं, जिन्होंने हाल ही में नीदरलैंड में अपना एक रेस्टोरेंट भी खोला है. आइए आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको Suresh Raina की नेट वर्थ के बारे में बताते हैं...

Suresh Raina ने एम्सटर्डम में खोला है रेस्टोरेंट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raina (@rainaamsterdam)

सुरेश रैना खाना पकाने के शौकीन हैं. उन्होंने इस शौक को प्रोफेशन में बदलते हुए एम्सटर्डम में एक लग्जरी रेस्टोरेंट खोला है, जहां वह इंडियन क्यूजीन सर्व करेंगे. हालांकि, अब तक उनके रेस्टोरेंट की कीमत और कमाई के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है, मगर ये कहना गलत नहीं होगा की विदेश में अपने इस फूड बिजनेस से रैना मोटी कमाई कर रहे होंगे.

विज्ञापनों से करते हैं कमाई

सुरेश रैना कई नेशनल और इंटरनेशनल ब्रांड्स को प्रमोट करते हैं. जानकारी के मुताबिक वो एक विज्ञापन के लिए करीब 20 से 25 लाख रुपये चार्ज करते हैं. रैना वर्तमान समय में इंटेक्स, बूस्ट एनर्जी ड्रिंक्स, पेप्सिको, आरके ग्लोबल, एचपी जैसे प्रतिष्ठित ब्रांड्स को प्रमोट करते हैं. रैना कॉमेंट्री भी करते हैं, जहां से वह लाखों की कमाई करते होंगे.

प्रॉपर्टी

सुरेश रैना के पास गाजियाबाद के मुरादनगर में एक आलीशान बंगला है. खबरों की मानें, तो उनके इस घर की कीमत तकरीबन 18 करोड़ रुपये है. हालांकि, इसके अलावा भी उनके पास कई रियल-एस्टेट प्रॉपर्टीज भी हैं.

कार कलेक्शन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3)

सुरेश रैना का कार कलेक्शन काफी छोटा है. उनके पास दुनिया की कुछ बेहतरीन लग्जरी कारें, जैसे पोर्श बॉक्सटर एस, मर्सिडीज आदि शामिल हैं.

Suresh Raina Net Worth

अब अगर Suresh Raina Net Worth के बारे में बात करें, तो वह करीबन 25 मिलियन डॉलर के मालिक हैं. भारतीय रुपयों में देखें, तो रैना की नेट वर्थ 200 करोड़ के करीब है. उनकी मंथली इनकम 50 लाख के करीब है.