logo-image

Video: लॉकडाउन ने शिखर धवन और आयशा को बना दिया बॉलीवुड एक्टर, 'ढल गया दिन' गाने पर किया जबरदस्त डांस

वीडियो में शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा हिंदी फिल्म 'हमजोली' के गाने 'ढल गया दिन, हो गई शाम' पर एक्टिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Updated on: 03 Apr 2020, 05:35 PM

नई दिल्ली:

दुनियाभर में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस से बचने के लिए सभी देश लॉकडाउन हैं. ऐसे में दुनिया की आम जनता के अलावा बड़े-बड़े खिलाड़ियों से लेकर एक्सपर्ट्स भी अपने-अपने घरों में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. इसके अलावा अब खिलाड़ियों ने एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर लाइव वीडियो चैट भी कर रहे हैं. इसी सिलसिले में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक बेहद ही जबरदस्त वीडियो शेयर की है.

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में आगे आया भारतीय ओलंपिक संघ, दान किए 71 लाख रुपये

कपल ने 'ढल गया दिन, हो गई शाम' गाने पर की एक्टिंग
अपनी खुशमिजाजी के लिए मशहूर टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने गुरूवार शाम को एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा हिंदी फिल्म 'हमजोली' के गाने 'ढल गया दिन, हो गई शाम' पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि गब्बर और आयशा दोनों ही रेट्रो लुक में नजर आ रहे हैं और अपने घर में ही गाने पर टेबल टेनिस खेलते हुए डांस के साथ-साथ एक्टिंग भी कर रहे हैं. फेसबुक पर पोस्ट की गई इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 10 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं.

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस के मरीजों के लिए टोक्यो खेल गांव को बनाया जा सकता है अस्पताल

15 अप्रैल के बाद भी आईपीएल होना मुश्किल
बताते चलें कि कोरोना वायरस की वजह से केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में खेल गतिविधियों पर ब्रेक लगा हुआ है. इस महामारी के चलते दुनियाभर में हजारों खेल प्रतियोगिताएं रद्द या स्थगित हो चुके हैं. कोरोना की वजह से जुलाई में शुरू होने वाले टोक्यो ओलंपिक को भी एक साल के लिए स्थगित कर दिया गया है. इसके अलावा 29 मार्च से ही शुरू होने वाले आईपीएल को भी 15 अप्रैल तक टाल दिया गया है. हालांकि, 15 अप्रैल के बाद भी आईपीएल का आयोजन काफी मुश्किल है.