logo-image

पाकिस्तान की हार पर फूट-फूटकर रोए अफरीदी, VIDEO देख भारतीय फैंस भी हुए इमोशनल

Shaheen Afridi : साउथ अफ्रीका के हाथों मिली हार के साथ ही पाकिस्तान के लिए अब सेमीफाइनल में पहुंचना नामुमकिन हो गया है. अब शाहीन शाह अफरीदी का इमोशनल वीडियो सामने आया है...

Updated on: 28 Oct 2023, 09:18 PM

नई दिल्ली:

Shaheen Afridi : वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए अब सेमीफाइनल में पहुंचना नामुमकिन हो चुका है. चेन्नई के चेपाक स्टेडियम में पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच एक रोमांचक मैच खेला गया था, जिसे हारने के साथ ही पाक के लिए टूर्नामेंट के अगले दौर में पहुंचना नामुमकिन हो गया. हालांकि, पाक ने जीतने की पूरी कोशिश की थी, लेकिन अंत में अफ्रीकी टीम ने बाजी मार ली. अब सोशल मीडिया शाहीन शाह अफरीदी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह रोते हुए दिख रहे हैं...

इमोशंस कंट्रोल नहीं कर पाए Shaheen Afridi

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DBTV Sports (@dbtvsports)

वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान का अब तक का सफर बहुत ही निराशाजनक रहा है. साउथ अफ्रीका के हाथों मिली हार के बाद तो अब टीम के लिए सेमीफाइनल के दरवाजे भी लगभग बंद ही हो गए हैं. हां, अफ्रीका के खिलाफ खेले गए मैच में पाक ने पूरी कोशिश की थी, लेकिन वो मैच नहीं जीत सकी. ये लीग मैच जरूर था, लेकिन कहीं ना कहीं पूरी पाक टीम जानती थी कि ये मैच करो या मरो की स्थिति में खेला जाना है, क्योंकि आगे बढ़ने के लिए मैच जीतना बेहद जरूरी था. 

मगर, जब बाबर एंड कंपनी को हार मिली, तो खिलाड़ी काफी इमोशनल हो गए. अब सोशल मीडिया पर तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो फूट-फूटकर रोते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर भारतीय फैंस की भी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है और कई इंडियन फैंस उन्हें सांत्वना देते नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें : Harbhajan Singh : 'हम फाइनल हार गए तो...' विवादित ट्वीट पर सफाई देते हुए ये क्या बोल गए भज्जी

क्या अभी भी सेमीफाइनल में पहुंच सकता है पाकिस्तान?

पाकिस्तान क्रिकेट टीम अभी ऑफिशियली सेमीफाइनल की रेस से बाहर नहीं हुई है. लेकिन, उसके लिए अब टॉप-4 में पहुंचना असंभव ही दिखता है. असल में, अब तक टीम ने 6 मैच खेले हैं, जिसमें से सिर्फ 2 में जीत मिली है और लगातार 4 मैच गंवाए हैं. इसी के साथ ये टीम अंक तालिका में 6वें स्थान पर है. अब आगे खेले जाने वाले तीनों लीग मैचों को पाकिस्तान को बड़े अंतर से जीतना होगा. मगर, इतने से भी काम नहीं चलेगा और उनको दूसरी टीमों के हारने की भी दुआं करनी होगी. ताकि वो 10 अंकों के साथ सेमीफाइनल में पहुंचने का दावा पेश कर सके.