logo-image

Shoaib Malik Wedding : तो सानिया मिर्जा का था शोएब मलिक को छोड़ने का फैसला... पिता बोले- तलाक नहीं, 'खुला' था

Shoaib Malik Sania Mirza : सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक को लेकर काफी वक्त से खबरें आ रही थी, लेकिन अब शोएब मलिक ने शादी कर ली है. इस पर सानिया मिर्चा के पिता ने बड़ा खुलासा किया है.

Updated on: 20 Jan 2024, 04:00 PM

नई दिल्ली:

Shoaib Malik Wedding : पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर शोएब मलिक ने एक्ट्रेस सना जावेद (Sana Javed) से शादी कर ली है. शोएब ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की जानकारी शेयर की है. शोएब और भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के बीच रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे. काफी वक्त से दोनों की तलाक की अफवाहें सामने आ रही थी, लेकिन अभी तक सानिया और शोएब के बीच तलाक हुआ है या नहीं, इसको लेकर अभी तक आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन अब शोएब मलिक की तीसरी शादी पर सानिया मिर्जा के पिता का रिएक्शन सामने आया है. 

दरअसल सानिया के पिता इमरान मिर्जा ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि यह एक 'खुला'... था.' अब आप सोच रहे होंगे कि ये खुला क्या होता है. दरअसल तलाक और खुला में ज्यादा अंतर नहीं है. अलग होने का फैसला जब महिला लेती है तो उसे खुला कहते हैं, लेकिन जब यही फैसला पुरुष लेता है तो उसे तलाक कहते हैं. तलाक के बाद भी लगातार तीन महीनों तक महिला शौहर के घर में रहती है. कुरान और हदीस में भी इसका जिक्र है. सानिया के पिता के बयान से साफ है कि Sania Mirza ने ही Shoaib Malik को छोड़ने का फैसला लिया था.

यह भी पढ़ें: 'मैं हैरान था..,' IPL 2024 के लिए पंजाब किंग्स द्वारा सैम करन को 18.50 करोड़ में रिटेन पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर का बयान

बता दें कि Shoaib Malik की ये तीसरी शादी है. वहीं सना भी दूसरी बार शादी कर रही हैं. सना तलाकशुदा हैं. सना 2020 में उमैर जसवाल (Umair Jaswal) से शादी की थी. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और तलाक हो गया. वहीं शोएब की बात करें तो उन्होंने सानिया मिर्जा से 2010 में शादी की थी. यह उनकी दूसरी शादी थी. इससे पहले वे आयशा सिद्दीकी के साथ रिश्ते में थे. आयशा ने खुद सामने आकर बताया था कि वे शोएब की पहली पत्नी हैं. बता दें कि शोएब और सानिया का पांच साल का एक बेटा भी है जो सानिया के साथ रहता है. 

यह भी पढ़ें:  Ram Mandir : 'मैं अयोध्या जाउंगा, जिसको जो करना है...', राम मंदिर को लेकर हरभजन सिंह का बड़ा बयान