logo-image

Sania Mirza Shoaib Malik divorce: शोएब का सानिया से हो गया था तलाक, पहली बार सामने आया फैमिली का रिएक्शन

Sania Mirza Shoaib Malik divorce : सानिया मिर्जा का शोएब मलिक से तलाक हो चुका है, जिसके बाद शोएब ने शादी कर ली है. इस बीच सानिया के परिवार का रिएक्शन सामने आया है.

Updated on: 21 Jan 2024, 12:55 PM

नई दिल्ली:

Sania Mirza Shoaib Malik: पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक ने साना जावेद से शादी कर ली है. यह शोएब तीसरी शादी है. शोएब और सानिया की तलाक हो गया है. दरअसल काफी वक्त से दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था. बार-बार इनकी तलाक की अफवाहें भी सामने आ रही थी, लेकिन इन दोनों की इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं आया था, लेकिन अब जब Shoaib Mallik ने शादी कर ली है तो सानिया के परिवार ने प्रतिक्रिया दी है. सानिया के पिता इमरान मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है. इसमें सानिया और शोएब के रिश्ते को लेकर प्रतिक्रिया दी है. सानिया और शोएब का कुछ महीने पहले ही तलाक हुआ है.

शोएब ने सानिया मिर्जा से 2010 में शादी की थी. यह उनकी दूसरी शादी थी. इससे पहले वे आयशा सिद्दीकी के साथ रिश्ते में थे. आयशा ने खुद सामने आकर बताया था कि वे शोएब की पहली पत्नी हैं. बता दें कि शोएब और सानिया का पांच साल का एक बेटा भी है जो सानिया के साथ रहता है. इन दोनों का रिश्ता करीब 14 साल चला. सानिया के परिवार ने अभी तक किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी थी. लेकिन अब बयान जारी किया है. सानिया के पिता ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है.

सानिया की फैमिली ने बयान में कहा, 'सानिया अपनी निजी जिंदगी को पब्लिक से दूर रखती हैं. हालांकि आज यह बताने की जरूरत पड़ रही है कि शोएब और सानिया कुछ महीने पहले ही तलाक ले चुके हैं. उन्होंने शोएब को नई जिंदगी के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं. इस नाजुक वक्त में सभी फैंस और चाहने वालें से आग्रह है कि उनकी प्राइवेसी का ध्यान रखा जाए.' बता दें कि शोएब ने शनिवार को सोशल मीडिया के जरिए अपनी नई शादी की जानकारी दी. उन्होंने सना जावेद के साथ ही फोटो शेयर की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Imran Mirza (@imranmirza58)