logo-image

फिल्मों में एक्टिंग करेंगे एमएस धोनी? WIFE साक्षी का बयान कर देगा आपको खुश

अगर आपको किसी फिल्म में MS Dhoni हीरो के रूप में दिखें, तो कैसा लगेगा? यकीनन फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. तो अब साक्षी धोनी ने एक ऐसा बयान दिया है, जिसे जानकर आप की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा.

Updated on: 29 Jul 2023, 08:02 AM

नई दिल्ली:

क्रिकेट की दुनिया में सालों तक राज करने के बाद एमएस धोनी (MS Dhoni) ने 15 अगस्त 2020 को रिटायरमेंट ले लिया. हालांकि, वह आईपीएल में अभी भी CSK की कप्तानी करते हैं. वहीं, एमएस अब फिल्मी दुनिया में भी कदम रख चुके हैं. उनके बैनर तले बन रही फिल्म LGM रिलीज भी हो चुकी है. मगर, इस बीच साक्षी धोनी ने माही को लेकर एक ऐसा बयान दिया है, जिसने फैंस को खुश कर दिया है. उनका कहना है कि अगर MS Dhoni को कोई अच्छा रोल मिलेगा, तो वो फिल्म में एक्टिंग कर सकते हैं. 

MS Dhoni करेंगे फिल्म में एक्टिंग?

एमएस धोनी को अगर मौका मिले, तो वह फिल्मों में एक्टिंग कर सकते हैं. ऐसा हम नहीं बल्कि उनकी वाइफ साक्षी धोनी का कहना है. दरअसल, हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब  साक्षी से पूछा गया कि माही स्क्रीन पर हीरो के रूप में नजर आएंगे तो साक्षी ने जवाब में कहा, ‘मैं तो उस दिन का इंतजार करूंगी. यदि ऐसा हुआ तो मेरे लिए वो समय बहुत ही खुशी भरा होगा. माही ने अपनी जिंदगी में काफी सारे ऐड-शूट्स किए हैं. इसलिए अब उन्हें कैमरे पर कोई हैजिटेशन नहीं होती है. वो एक्टिंग करना अच्छी तरह जानते हैं. साल 2006 से ही वो कैमरे का सामना कर रहे हैं. उनके हिसाब से अगर कोई अच्छा रोल मिलता है तो वह एक्टिंग कर सकते हैं. अगर मुझे उनके लिए कोई फिल्म चुननी हो तो मैं एक्शन रोल चुनूंगी, क्योंकि उन्हें हमेशा एक्शन में ही देखा जाता है.'

ये भी पढ़ें : इस साउथ एक्टर की जबरा फैन हैं साक्षी धोनी, बताया- कैसे बचपन में यू-ट्यूब पर देखती थीं उनकी फिल्में

बताते चलें, हाल ही में साक्षी धोनी ने अपने फेवरेट एक्टर का जिक्र करते हुए बताया था कि, वो अल्लू अर्जुन की बहुत बड़ी फैन हैं और बचपन से ही उनकी फिल्में देखकर बड़ी हुई हैं.