logo-image

MS Dhoni को फ्लाइट में देख Candy Crush क्यों करने लगा ट्रेंड? 3 घंटे में 30 लाख हुआ डाउनलोड

MS Dhoni के एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें धोनी अपनी पत्नी साक्षी के साथ फ्लाइट में सफर करते नजर आ रहे और वह Candy Crush गेम खेल रहे हैं.

Updated on: 26 Jun 2023, 12:54 PM

नई दिल्ली:

MS Dhoni Viral Video : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) की चाहने वाली की कमी नहीं है. उनकी दिवानगी आज भी फैंस के सिर चढ़ कर बोलती है. धोनी का खेलने का अंदाज तो फैंस को काफी पसंद आते ही हैं, इसके अलावा उनके कुल अंदाज को भी काफी पसंद किया जाता है. इस बार धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में MS Dhoni फ्लाइट में गेम खेलते हुए नजर आ रहे हैं. 

जब फैंस ने वायरल वीडियो को Zoom करके देखे तो पता चला कि धोनी कैंडी क्रश खेल रहे हैं. फिर क्या सोशल मीडिया पर यह गेम ट्रेंड करने लगा और फैंस अपना रिएक्शन देने लगे. दरअसल Dhoni अपनी पत्नी साक्षी के साथ फ्लाइट इकोनॉमी क्लास में ट्रैवल कर रहे थे. इसी बीच उनकी एक फैन एयर होस्टेस चॉकलेट्स से भरी एक ट्रे लेकर धोनी के पास पहुंचती है और उन्हें ये गिफ्ट ऑफर करती है. धोनी अपनी इस फैन की भावनाओं की क्रद करते हैं और ट्रे में से चॉकलेट उठा लेते हैं और बाकी के उन्हें लौटा देते हैं. इसी बीच लोगों की नजर धोनी की टैब पर पड़ती है, जिस पर वह Candy Crush Game खेल रहे थे.

Dhoni का यह गेम खेलने का अंदाज फैंस को काफी पसंद आया और ट्विटर पर Candy Crush ट्रेंड करने लगा. जिस पर फैंस अपना-अपना रिएक्शन देने लगे. 

3 घंटे में 30 लाख से ज्यादा Candy Crush हुआ Download

कैंडी क्रश के ट्रेंड होने के बाद इस गेम को करीब 30 लाख नए यूजर्स ने डाउनलोड किया. कंपनी का दावा है कि सिर्फ 3 घंटे में 30 लाख से ज़्यादा लोगों ने गेम को डाउनलोड कर लिया. Candy Crush ने ट्रेंड कराने के लिए माही को शुक्रिया भी कहा. कैंडी क्रश ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से लिखा, ‘भारतीय क्रिकेट लीजेंड @msdhoni को धन्यवाद. हम सिर्फ आपकी वजह से भारत में ट्रेंड कर रहे हैं.’

यह भी पढ़ें: फैन ने रिंकू सिंह को बुलाया बच्चा, शाहरुख खान ने दिया जवाब, कहा- वह बाप है...