logo-image

MS Dhoni को मिला राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए निमंत्रण, 22 जनवरी को जा सकते हैं अयोध्या

MS Dhoni : अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन 22 जनवरी को होना है. इसके लिए महेन्द्र सिंह धोनी को निमंत्रण मिला है. इससे पहले सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को भी निमंत्रण मिला था.

Updated on: 15 Jan 2024, 07:52 PM

नई दिल्ली:

Ram Mandir Pran Pratishtha : अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को भी निमंत्रण मिला है. इससे पहले भारतीय क्रिकेट के कई दिग्गजों को भी निमंत्रण मिल चुका है, जिसमें सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली और हरभजन सिंह जैसे दिग्गज शामिल हैं. अयोध्या में राम प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन 22 जनवरी को होना है. सोमवार को झारखंड बीजेपी संगठन मंत्री कर्मवीर सिंह ने MS Dhoni को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण पत्र दिया.

इससे पहले विराट कोहली (Virat Kohli ) को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण पत्र मिला था. वहीं, सचिन तेंदुलकर को भी निमंत्रण पत्र मिला है. हालांकि, अब तक यह साफ नहीं है कि ये दिग्गज क्रिकेटर राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या जाएंगे.

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के के लिए सचिन-कोहली को भी मिला है निमंत्रण

बता दें कि अयोध्या में होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा आयोजन के लिए 6 हजार प्रतिष्ठित लोगों को आमंत्रित दिया गया है. जिसमें क्रिकेटरों के अलावा बॉलीवुड सेलीब्रेटी और मशहूर बिजनेस मैन शामिल हैं. वहीं, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के मुख्य अतिथि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) होंगे. पिछले कई महीनों से इस आयोजन के लिए भव्य तैयारियां की जा रही है. 

यह भी पढ़ें: IND vs AFG : अपने घर में टी20 की 'बादशाह' है टीम इंडिया, किसी को भी चटा देती है धूल