logo-image

Ram Mandir : भारतीय स्टार विकेटकीपर ने इस खास अंदाज में भगवान राम को समर्पित किया अपना शतक, Video Viral

KS Bharat Ram Mandir : शतक जड़ने के बाद भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज केएल भरत ने मैदान पर बैट को फैंस की तरह दिखाते हुए धनुष-बाण मूव बनाया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 21 Jan 2024, 03:42 PM

नई दिल्ली:

KS Bharat Viral Celebration on Ram Mandir : अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन होना है. इस आयोजन के लिए सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, महेन्द्र सिंह धोनी, कपिल देव और सुनील गावस्कर जैसे क्रिकेटरों को भी आमंत्रित किया गया है. वहीं, सोशल मीडिया पर भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, इंग्लैंड लॉयंस के खिलाफ केएस भरत ने शानदार शतक बनाया. इस शतक के बाद उन्होंने एक खास अंदाज में जश्न मनाया.

केएस भरत का धनुष-बाण सेलिब्रेशन

दरअसल इंग्लैंड लॉयंस के खिलाफ टीम इंडिया के लिए खेलते हुए केएस भरत ने शानदार शतक जड़ा. इस शतक को उन्होंने भगवान श्रीराम को समर्पित करते हुए धनुष-बाण सेलिब्रेशन किया. केएस भरत ने अपने अधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से यह वीडियो शेयर किया है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by K S Bharat (@konasbharat)

केएस भरत के शतक की बदौलत टीम इंडिया इंग्लैंड लॉयंस के के खिलाफ अनौपचारिक टेस्ट मैच को ड्रॉ करवाने में कामयाब रही. इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने 165 गेंद पर 15 चौके की मदद से 116 रन बनाए. इसके अलावा तीसरे दिन नाइट वॉचमैन के रूप में उतरे मानव सुथार ने 254 गेंद पर नॉट आउट 89 रनों की यादगार पारी खेली. बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भी केएस भरत को टीम इंडिया में शामिल किया गया है. अब वह रोहित शर्मा की अगुवाई में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में नजर आएंगे.