logo-image

IND vs BAN : भारत को करारा झटका, दिग्गज खिलाड़ी दूसरे वनडे से हो सकता है बाहर!

IND vs BAN : भारतीय टीम बांग्लादेश के साथ इस समय तीन वनडे मैचों की सीरीज खेल रही है.

Updated on: 06 Dec 2022, 09:40 AM

नई दिल्ली:

IND vs BAN : भारतीय टीम बांग्लादेश के साथ इस समय तीन वनडे मैचों की सीरीज खेल रही है. जिसका पहला मुकाबला बांग्लादेश (INDvsBAN) अपने नाम करने में सफल हुई है. दूसरा मुकाबला कल यानी 7 दिसंबर को होना है. और उससे पहले भारतीय टीम के लिए खबर अच्छी नहीं आई. क्योंकि अगर ऐसा हुआ तो हो सकता है भारतीय टीम बांग्लादेश के हाथों अपनी वनडे सीरीज गंवा बैठे. दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स है कि भारतीय टीम का एक दिग्गज खिलाड़ी चोट के चलते बाहर हो सकता है.

यह भी पढ़ें - IND vs BAN : 'धोनी' नहीं बनना चाहेंगे रोहित, जीतना होगा हर हाल में

राहुल (KL Rahul) के लिए नहीं हैं खबर अच्छी

दरअसल केएल राहुल (KL Rahul) के लिए मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि चोट के चलते वह दूसरे वनडे मैच से बाहर हो सकते हैं. हालांकि चोट इतनी गंभीर नहीं बताई जा रही है. लेकिन अगर ऐसा हुआ तो फिर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और टीम इंडिया के लिए सही बात नहीं होगी. रिपोर्ट्स हैं कि अभ्यास के दौरान राहुल के अंगूठे में चोट लगी है. जिसके चलते डॉक्टर ने उन्हें आराम की सलाह दी है.

यह भी पढ़ें - IND vs BAN : टीम इंडिया की एक गलती पड़ सकती है भारी, वर्ल्ड कप से पहले सुधारनी होगी

पहले वनडे में 73 रन की खेली थी पारी

अगर ये मीडिया रिपोर्ट्स ठीक होती हैं तो फिर टीम इंडिया संकट में है. क्योंकि केएल राहुल इकलौते ऐसे बल्लेबाज थे जिन्होंने पहले वनडे में अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम इंडिया को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया था. राहुल के बल्ले से 73 रन निकले थे और उन्होंने आखिर तक टीम की कमान संभाल रखी थी. अब उनके ना होने से टीम मुश्किल में जरूर होगी. दुआ करते हैं कि राहुल सही सलामत रहेंऔर दूसरे वनडे में भी रन बनाकर टीम इंडिया को इस सीरीज में वापसी कराएं.