logo-image

IND vs WI: अगरकर ने आते ही मचा दिया धमाल, रोहित-विराट को किया बाहर

IND vs WI: अगरकर ने आते ही मचा दिया धमाल, रोहित-विराट को किया बाहर

Updated on: 06 Jul 2023, 07:33 AM

नई दिल्ली:

IND vs WI 2023: टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के साथ पांच टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है. जिसके लिए कल बीसीसीआई ने टी20 टीम का ऐलान कर दिया. नए-नए हेड सलेक्टर बने अजीत अगरकर ने अपने पहले ही सलेक्शन में कड़े फैसले ले लिए. साथ में दिखा दिया है कि अब दिन पुराने जैसे नहीं चलने वाले हैं. विराट कोहली और रोहित शर्मा को इस T20 सीरीज से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. इससे एक मैसेज टीम के अंदर एक बड़ा जाता है कि अगर बल्ले या गेंद से प्रदर्शन नहीं होगा तो उसकी टीम में जगह नहीं बनती है.

यह भी पढ़ें: MS Dhoni Records: एमएस धोनी के वो 5 रिकॉर्ड जो रह जाएंगे उन्हीं के नाम, कोई नहीं तोड़ पाएगा

रोहित का बल्ला काफी समय से है खामोश

वैसे रोहित की फॉर्म तो साथ नहीं दे रही थी. पिछले कुछ समय से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे थे. लेकिन अब जब टीम से बाहर हो गए हैं तो फिर बीसीसीआई शायद अब रोहित शर्मा से आगे सोच रही है. वैसे भी साल 2024 में T20 विश्वकप है, जिसको देखकर एक नई टीम बीसीसीआई की सोच में है. उसमें शायद अब रोहित शर्मा का नाम शामिल नहीं है. गौरतलब है कि टीम इंडिया वेस्टइंडीज दौरे पर 2 टेस्ट मैच, 3 वनडे और 5 मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमिनिका में खेला जाएगा. 

यह भी पढ़ें: World Cup : इन 5 दिग्गजों को नसीब नहीं हुआ वनडे वर्ल्ड कप का खिताब, नाम है 10 हजार से ज्यादा रन

वेस्टइंडीज (IND vs WI) के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया-

ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, तिलक वर्मा, सूर्य कुमार यादव (उप-कप्तान), संजू सैमसन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (कप्तान), अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, आवेश खान और मुकेश कुमार