logo-image

IND vs WI: दूसरे टेस्ट से बाहर हो सकता है ये बल्लेबाज, रोहित नहीं देंगे दूसरा मौका

IND vs WI: दूसरे टेस्ट से बाहर हो सकता है ये बल्लेबाज, रोहित नहीं देंगे दूसरा मौका

Updated on: 18 Jul 2023, 09:43 AM

नई दिल्ली:

IND vs WI: टीम इंडिया वेस्टइंडीज के साथ पहला टेस्ट मुकाबला जीतकर रिलेक्स के मूढ़ में नजर आ रही है. लेकिन कप्तान रोहित अगले मैच के लिए जोकि 20 जुलाई से ओवल के मैदान पर होना है, उसके लिए प्लेइंग 11 पर काम करना शुरू कर चुके हैं. खबरें आ रही हैं कि युवा खिलाड़ियों को मौका इस मुकाबले में दिया जा सकता है. सबसे पहला नाम नवदीप सैनी का चल रहा है. लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा है, जो अभी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में कमाल का खेल दिखाकर अब एक बार फिर से बाहर होने की कगार पर खड़ा है.

यह भी पढ़ें: IND vs WI: मैदान पर उतरते ही विराट कोहली के नाम दर्ज होगा ये बड़ा रिकॉर्ड, बन जाएंगे चौथे भारतीय

अजिंक्य रहाणे पर लटकी तलवार

दरअसल अजिंक्य रहाणे वेस्टइंडीज के साथ खत्म हुए टेस्ट मुकाबले में कुछ खास कमाल नहीं कर सके. अजिंक्य रहाणे सिर्फ 3 रन के निजी स्कोर पर चलते बने. उम्मींद थी कि अपनी फॉर्म को जारी रखेंगे पर पहली पारी में कुछ खास नहीं हो सका. बीसीसीआई और सलेक्टर्स ने अजिंक्य रहाणे को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के बाद एक बार फिर से टीम इंडिया का उपकप्तान बना दिया था. पर अजिंक्य रहाणे फेल रहे.

यह भी पढ़ें: World Cup 2023 : भारत-पाकिस्तान मैच के लिए जबरदस्त उत्साह, अहमदाबाद की फ्लाइट टिकट 300 फीसदी बढ़ा

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में टीम इंडिया की तरफ से किया था कमाल

अजिंक्य रहाणे की वापसी टीम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिए हुई थी. पर अजिंक्य रहाणे  के अलावा कोई भी कमाल बल्लेबाजी में नहीं कर सका था. इससे कहीं ना कहीं एक बार फिर से बीसीसीआई और सलेक्टर्स का भरोसा अजिंक्य रहाणे  के ऊपर बना. वेस्टइंडीज के लिए दौरे में शामिल किया गया. पर अब रोहित पहले टेस्ट के बाद गायकवाड़ को अजिंक्य रहाणे की जगह शामिल कर सकते हैं.