logo-image

IND vs WI: दूसरा टी20 भी हारने के बाद निराश दिखे हार्दिक पांड्या, बताया कहा हुई गलती

Hardik Pandya: भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार दूसरे टी20 में भी हार का सामना करना पड़ा है. इस हार के बाद भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या बेहद ही निराश दिखाई दिए.

Updated on: 07 Aug 2023, 07:31 AM

नई दिल्ली:

Hardik Pandya's Reaction IND vs WI 2nd T20 : वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा टी20 में भी भारत को हार का सामना करना पड़ा है. गुयाना में खेले गए दूसरे टी20 में वेस्टइंडीज ने टीम इंडिया को 2 विकेट से हराया. इसी के साथ वेस्टइंडीज ने 5 मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 की बढ़त ले ली है. वेस्टइंडीज़ के खिलाफ लगातार दूसरी हार के बाद भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या बेहद ही निराश नजर आए. मैच के बाद उन्होंने टीम की कमियों के बारे में बात की और बताया कि कहां चूक हुई.   

भारतीय कप्तान ने मैच के बाद कहा,  'मैं सच कहूं तो हमने शानदार बल्लेबाजी नहीं की. हम अच्छी बल्लेबाजी कर सकते थे. 160+ या 170 अच्छा टोटल होता. जिस तरह वो (निकोलस पूरन) बल्लेबाजी कर रहा है, उससे स्पिनरों को रोटेट करना काफी मुश्किल हो जाता है. 2/2 और जिस तरह से उसने बल्लेबाजी की, मैच अपने हाथों में लिया.'

यह भी पढ़ें: क्रिकेटर सरफराज ने कश्मीरी लड़की से की शादी, शेरवानी में वायरल हुआ VIDEO

हार्दिक ने आगे कहा 'मौजूदा कॉम्बिनेशन के साथ हमें अच्छा करने के लिए अपने टॉप-7 बल्लेबाजों पर भरोसा जताना होगा और उम्मीद करते हैं गेंदबाज आपको मैच जिताएंगे. हमें यह सुनिश्चित करने के तरीके खोजने होंगे कि हमारे पास सही कॉम्बिनेशन हो, लेकिन साथ ही बल्लेबाजों को अधिक जिम्मेदारी लेने की जरूरत है.'

भारतीय कप्तान ने तिलक वर्मा की तारीफ की. तिलक ने अपने दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में 41 गेंदों में 51 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली थी. इस दौरान उनके बल्ले से 5 चौके और 1 छक्के निकले. हार्दिक ने तिलक वर्मा को लेकर बात करते हुए कहा, 'लेफ्ट हैंडर के नंबर चार पर आने से हमें विविधता मिलती है. ऐसा लगता ही नहीं कि यह उनका दूसरा इंटरनेशनल मैच है. तिलक वर्मा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में इंटरनेशनल डेब्यू किया था और अपने पहले ही मैच में उन्होंने अर्धशतक जड़ दिया था.