logo-image

हारने के बाद भी खुश क्यों हैं रोहित शर्मा, बयान आपको भी कर देगा हैरान

IND vs AUS Rohit Sharma Statement : राजकोट में खेले गए तीसरे वनडे मैच को हारने के बाद रोहित शर्मा ने क्या कहा... पढ़ें यहां....

Updated on: 28 Sep 2023, 09:19 AM

नई दिल्ली:

IND vs AUS Rohit Sharma Statement : ऑस्ट्रेलिया के साथ खेले गए तीसरे व आखिरी वनडे मैच में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा. इस हार के साथ ही 3 मैचों की वनडे सीरीज 2-1 पर खत्म हुई. भले ही भारत आखिरी मैच ना जीत सका हो, लेकिन सीरीज पर तो उसी का कब्जा रहा. राजकोट में खेले गए तीसरे वनडे मैच को हारने के बाद भी कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बिलकुल परेशान नहीं हुए और उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कुछ ऐसा कहा, जो उनकी सकारात्मकता को दिखाता है.

हार पर क्या बोले रोहित शर्मा?

ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली हार के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में Rohit Sharma ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं, हां मैं सभी तरह से खेलना चाहता हूं. अगर मैं उस तरह से हिट कर रहा हूं तो मैं खुश हूं. पिछले 7-8 वनडे मैचों में हमने अच्छा खेला है. हमने अलग-अलग परिस्थितियों में चुनौतियों का सामना किया है और अलग-अलग टीमों को सही जवाब दिया है. आज रिजल्ट हमारे पक्ष में नहीं रहा है, लेकिन मैं इसे लेकर ज्यादा नहीं सोच रहा हूं."

ये भी पढ़ें : बाप रे बाप! इतने महंगे हैं वर्ल्ड कप के स्टंप्स... एक की कीमत में आ जाएंगे कई बंगले

286 पर ही ढ़ेर हो गई टीम इंडिया

राजकोट के सौराष्ट्र एसोसिएशन क्रिकेट स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी. जहां, पहले बल्लेबाजी करने उतरी कंगारू टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया और 353 रनों का टारगेट सेट किया. जवाब में बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने कोशिश तो की, लेकिन वह लक्ष्य को हासिल नहीं कर सकी. कप्तान रोहित शर्मा ने 81(57) रनों की सबसे बड़ी पारी खेली. इसके अलावा विराट कोहली 56(61) और श्रेयस अय्यर 48(43) रन बनाकर आउट हुए. पूरी टीम मिलकर 49.4 ओवर्स में 286 के स्कोर पर ऑलआउट हो गई. नतीजन मेहमान टीम ने आखिरी वनडे मैच को 66 रन से जीत लिया. हालांकि, ये सीरीज Rohit Sharma की टीम ने 2-1 से जीतकर अपने नाम की.