logo-image

IND vs AUS: लायन ने 5 प्लेयर्स को भेजा पवेलियन तो फैंस को याद आए ऋषभ पंत, बने मजेदार मीम्स

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दिल्ली में खेले जा रहे टेस्ट का दूसरा दिन खत्म हो गया है.

Updated on: 18 Feb 2023, 06:53 PM

नई दिल्ली:

India vs Australia 2nd Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दिल्ली में खेले जा रहे टेस्ट का दूसरा दिन खत्म हो गया है. ऑस्ट्रेलिया ने दिन का खेल खत्म होने तक अपनी दूसरी पारी में 1 विकेट के नुकसान पर 61 रन बना लिए हैं. ऑस्ट्रेलिया के ट्रेविस हेड 39, मार्नस लाबुशेन 16 रन बनाकर नाबाद हैं. ऑस्ट्रेलिया अभी तक भारत पर 62 रनों की लीड ले चुका है. टीम इंडिया अपनी पहली पारी में 262 रनों पर सिमट गई थी. दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया के स्टार स्पिनर नाथन लायन का बोलबाला रहा. टीम इंडिया ने महज 139 रनों पर ही 7 विकेट गंवा दिए. केएस भरत के रूप में भारत को सातवां झटका लगा. इस सीरीज में केएस भरत, ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया का विकेटकीपर हैं.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: कोहली के LBW आउट होने पर मचा बवाल, अंपायर्स के फैसले पर भड़कीं टीम इंडिया

फैंस को आई ऋषभ पंत की याद

दिल्ली टेस्ट में टीम इंडिया का पहली पारी में कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा. एक समय टीम इंडिया बेहद मुश्किल स्थिति में पहुंच गई थी. सिर्फ 139 रनों पर टीम इंडिया ने अपने सात विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद फैंस को टेस्ट स्पेशलिस्ट ऋषभ पंत की याद आ गई. इस पारी में नाथन लायन 5 खिलाड़ियों को अपना शिकार बनाए. नाथन लायन को ऋषभ पंत काफी आक्रामक अंदाज़ में खेला करते थे. ऐसे में फैंस उन्हें बहुत याद कर रहे हैं. इसी बीच सोशल पंत पर बने मीम्स काफी वायरल हो रहा है. कुछ ऐसे भी मीम्स बने हैं जिसे देख हंसी नहीं रुक पाएगी.

ऋषभ पंत लायन के खिलाफ काफी आक्रामक दिखाई देते हैं. उनके पास लायन के खिलाफ सारे शॉट मौजूद है. पंत ने अब तक टेस्ट क्रिकेट में 2018 से 2021 तक नाथन लायन के सामने 347 गेंदों में 45.8 की औसत और 66 के स्ट्राइक रेट से 229 रन बनाए हैं.