logo-image

MS Dhoni कैसे मनाते हैं अपना बर्थडे, खुद देख लीजिए वीडियो...

MS Dhoni Birthday Special : महेंद्र सिंह धोनी कैसे मनाते हैं अपना बर्थडे. ये 4 वीडियो देख आपकी भी पुरानी यादें हो जाएंगी ताजा...

Updated on: 07 Jul 2023, 07:50 PM

नई दिल्ली:

MS Dhoni Birthday Special : 7 जुलाई मतलब एमएस धोनी का बर्थडे... जी हां, इस तारीख को पूरे देश में त्यौहार की तरह मनाया जाता है. जहां सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस व साथी खिलाड़ी माही को बर्थडे विश कर रहे हैं. वहीं कई शहरों में फैंस फेवरेट स्टार के बर्थडे पर केक काट रहे हैं, तो कहीं पूजा पाठ करा रहे हैं. मगर, क्या आप जानते हैं की एमएस धोनी खुद अपना बर्थडे कैसे मनाते हैं या वह अपने बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए क्या-क्या करते हैं? अगर नहीं जानते, तो हम इस आर्टिकल में आपको इसके बारे में बताते हैं...

2016 का ये है वीडियो

महेंद्र सिंह धोनी अपनी सादगी के लिए जाने जाते हैं. माही तो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं रहते हैं, जबकि उनकी वाइफ साक्षी इंस्टा पर अक्सर पोस्ट शेयर करती रहती हैं. साल 2016 की बात करें, तब एमएस धोनी का बर्थडे पूरी टीम ने मिलकर जश्न मनाया था और सब हैरान तब रह गए थे, जब खुद माही ने अपने बर्थडे केक में मुंह घुसा लिया था. इस वीडियो में आप देख सकते हैं की युवराज सिंह, शिखर धवन, ऋषभ पंत और साथी खिलाड़ियों के साथ बेटी जीवा और पत्नी साक्षी भी नजर आ रही हैं. इसके बाद विराट कोहली सहित कई खिलाड़ियों ने एमएस के साथ सेल्फी ली थीं. 

ये भी पढ़ें : धोनी के बर्थडे के जश्न में पंत ने ऐसा क्या कर दिया, चारों ओर हो रही चर्चा

2017 में कुछ इस तरह मनाया था जश्न

2017 में MS Dhoni के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हुआ था. होटल के कमरे में सेलिब्रेट हुए बर्थडे में साथी खिलाड़ी बर्थडे सॉन्ग गा रहे हैं. खासतौर पर हार्दिक की आवाज आ रही है. 

2018 में भी टीम के साथ मनाया बर्थडे

2018 में भी माही ने अपना बर्थडे पूरी टीम के साथ सेलिब्रेट किया था. जहां केक कटिंग के बाद कुलदीप यादव ने फेस पर केक लगाने की शुरुआत की और फिर सबने काफी मस्ती की थी. 

2019 में कुछ इस तरह मनाया जश्न

2019 में 7 जुलाई को भारतीय टीम इंग्लैंड में थी और वर्ल्ड कप का हिस्सा थी. इसलिए एक बार फिर माही ने अपना बर्थडे पूरी टीम और फैमिली के साथ मनाया. वीडियो में टीम के खिलाड़ी, सपोर्ट स्टाफ और फैमिली भी नजर आ रही हैं.