logo-image

वॉर्नर के करियर का आखिरी टेस्ट हो सकता है, एशेज का 5वां मैच, बड़ा दावा

क्या डेविड वॉर्नर एशेज सीरीज के बाद टेस्ट क्रिकेट से रिटायरमेंट ले लेंगे? पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ग्लेन मैग्रा ने भी इस मामले पर दिया बयान....

Updated on: 29 Jul 2023, 11:22 AM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. इंग्लैंड के साथ खेली जा रही एशेज सीरीज में अब तक उनके बल्ले से सिर्फ एक फिफ्टी आई है, उसके अलावा वह कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं. इसके चलते क्रिकेट महकमे में उनके रिटायरमेंट पर जोरों-शोरों से चर्चा चल रही है. इस बीच पूर्व कंगारू दिग्गज ग्लेन मैग्रा ने भी वॉर्नर के करियर को लेकर कह दिया है कि ऐसा लग रहा है कि वह वॉर्नर का करियर अब अंत की ओर बढ़ रहा है.

अंत की तरफ बढ़ रहा है David Warner का करियर

David Warner का बल्ला एशेज सीरीज में रनों के लिए तरस रहा है. ऐसे में पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ग्लेन मैग्रा ने वॉर्नर के करियर को लेकर कहा है कि, "वॉर्नर पर प्रेशर है. ओवल टेस्ट की पहली पारी में वो ठीक दिख रहे थे लेकिन इसके बाद वो फिर जल्दी आउट हो गए. ईमानदारी से कहूं तो मुझे ऐसा लगता है कि उनका करियर अब खत्म होने वाला है. मुझे पता है कि उन्होंने हाल ही में कहा था कि वो अगले समर में भी खेलना चाहते हैं लेकिन मुझे लगता है कि अब उनके ऊपर प्रेशर काफी बढ़ गया है. इस सीरीज में कई बार उन्हें बेहतरीन शुरूआत मिली है लेकिन इसके बाद वो आउट हो गए हैं. वो बल्लेबाजी में टाइम नहीं कर पा रहा है."

ये भी पढ़ें : क्रिकेटर स्मृति मंधाना बॉलीवुड में किसे कर रही हैं डेट, इस तस्वीर ने खोला इनका राज

क्या सचमुच एशेज के बाद संन्यास लेंगे वॉर्नर?

डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडिस वॉर्नर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से संकेत दे दिए थे कि वॉर्नर एशेज के बाद टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं. हालांकि, वॉर्नर ने पहले ही साफ किया था कि वह पाकिस्तान के खिलाफ 2024 में सिडनी में होने वाले टेस्ट मैच में टेस्ट क्रिकेट से रिटायरमेंट लेंगे. मगर, फिलहाल वह जिस तरह के फॉर्म में हैं, उसे देखकर कहना गलत नहीं होगा की वॉर्नर अपने रिटायरमेंट प्लान को अभी ही अंजाम दे सकते हैं.