logo-image

Ram Mandir : 'मैं अयोध्या जाउंगा, जिसको जो करना है...', राम मंदिर को लेकर हरभजन सिंह का बड़ा बयान

Ram Mandir : पूर्व भारतिय क्रिकेटर और आम आदमी पार्टी से सांसद हरभजन सिंह ने राम मंदिर कि प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर अपनी राय सांझा कि है और कहा है कि

Updated on: 20 Jan 2024, 12:46 PM

नई दिल्ली:

Ram Mandir inauguration : राम मंदिर में श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा को बस कुछ ही दिन रह गए हैं. ऐसे में एक तरफ जहां अयोध्या में सारी तैयारियां की जा रही है तो वही दूसरी तरफ कुछ पार्टियों में इसे लेकर व्यर्थ का विवाद अब भी जारी है. इसी बीच भारत के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में आम आदमी पार्टी के संसद हरभजन सिंह ने राम मंदिर जाने की उत्सुकता दिखाते हुए कहा है कि जब भी मौका मिलेगा तो जरूर जाएंगे. उन्होंने लोगों से इस कार्यक्रम में भरी संख्या में हिस्सा और प्रभु राम से आशीर्वाद लेने का आग्रह भी किया है. 

राम मंदिर पर क्या बोले भज्जी 

हरभजन ने अपनी साक्षात्कार की शुरुआत सारे देशवासियों को बधाई देते हुए कि है. उन्होंने कहा है कि वो धर्म में बहुत आस्था रखते है और इसलिए वो राम लल्ला के दर्शन करने जरूर जाएंगे.  साथ ही साथ भज्जी ने 22 जनवरी को एक ऐतिहासिक दिन भी बताया है और कहा " भगवान राम सभी के देवता हैं और ये हमारे लिए बहुत सौभाग्य की बात है की ये मंदिर हमारे जीवन काल में बन रहा है " 

यह भी पढ़ें: Shoaib Malik Wedding: सानिया मिर्जा को छोड़ शोएब मलिक ने कर ली दूसरी शादी, पाकिस्तानी एक्ट्रेस को बनाया दुल्हन

"पीएम मोदी को बहुत बहुत मुबारकबाद "

हरभजन अपने वक्तव्य में पीएम मोदी को मुबारकबाद देते हुए भी दिखें. पीएम के लिए उन्होंने कहा ," उनके नेतृत्व में इस मंदिर का निर्माण हो रहा है तो उनको भी इस बात की बहुत बहुत बधाई. अपने धर्म में आस्था जताते हुए भज्जी ने कहा कि वो आशीर्वाद लेने के लिए मंदिरों, मस्जिदों और गुरुद्वारों में अक्सर जाते हैं.

विपक्षी पार्टियों के लिए क्या कहा भज्जी ने 

हरभजन ने विपक्षी पार्टियों से अनुरोध किया है कि ये 'प्राण प्रतिष्ठा' का कार्य धर्म के लिए हो रहा है तो राजनीति को इससे दूर रखिए. भगवान राम सबके है और सबको उनका आशीर्वाद लेना चाहिए. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए भज्जी ने कहा अगर उन्हें समारोंह में जाना है तो जाए नहीं जाना है तो न जाए और अगर मेरे जाने से किसी को ऐतराज़ है तो उससे जो करना है करले.

यह भी पढ़ें: IND vs ENG : हैदराबाद में टीम इंडिया का टेस्ट रिकॉर्ड कैसा है? यहां देखिए पिछले 14 साल के आंकड़े...