logo-image

बाल कटवाने के बाद खिलाड़ी ने नहीं दिए पैसे, सामने आया अजीबो-गरीब मामला

ऑस्ट्रेलिया के स्टार खिलाड़ी एलेक्स कैरी से जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आ रहा है, जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया है...

Updated on: 09 Jul 2023, 11:21 AM

highlights

  • इंग्लैंड दौरे पर है ऑस्ट्रेलिया
  • बार्बर ने लगाया कैरी पर आरोप
  • CA ने बार्बर के दावे को बताया झूठा

नई दिल्ली:

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच हेडिंग्से टेस्ट मैच खेला जा रहा है. मगर, इस दौरान ऑस्ट्रेलियन विकेटकीपर-बल्लेबाज एलेक्स कैरी से जुड़ी एक अजीबो-गरीब खबर सामने आ रही है. बात कुछ ऐसी है की एलेक्स कैरी ने बाल कटवाए और बिना पासे दिए ही वहां से आ गए. इसके बाद अब बार्बर एडम महमूद ने सामने आकर कैरी को सोमवार तक बिल भर देने की डेडलाइन दी है. आइए बताते हैं आपको की आखिर ये पूरा माजरा क्या है...

एलेक्स कैरी ने नहीं दिए नाई के पैसे

ऑस्ट्रेलियाई टीम इस वक्त इंग्लैंड दौरे पर है, जहां दोनों टीमों के बीच 5 मैचों की एशेज सीरीज खेली जा रही है. सीरीज के तीसरे मैच में जहां मैदान पर दोनों टीमें जीतने के लिए जोर लगा रही हैं. वहीं मैदान के बाहर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. इंग्लैंड के एक बार्बर का दावा है की एलेक्स कैरी ने बाल कटवाने के बाद उनके पैसे नहीं दिए हैं.

बार्बर एडम महमूद ने कहा, "मैं अभी भी इंतजार कर रहा हूं. वे सभी क्लोजिंग के ठीक पहले आए. हमने उनके बाल काटे और खूब हंसी-मजाक किया. जब पेमेंट की बात आई, तो उनके पास कार्ड थे और हम कार्ड एक्सेप्ट नहीं करते, तब एलेक्स ने कहा कि उनके पास कैश नहीं है. खैर, पास में ही एक टेस्को कैश मशीन है, जहां वह जा सकते थे लेकिन उन्होंने बाद में ट्रांसफर करने का वादा किया. लेकिन शायद वो भूल गए. इसलिए मैं उन्हें बेनिफिट ऑफ डाउट देता हूं, लेकिन यदि सोमवार तक उन्होंने बिल पे नहीं किया, तो मुझे बहुत बुरा लगेगा."

ये भी पढ़ें : धोनी ने पेट्स के साथ मनाया बर्थडे, 1.29 मिनट का VIDEO जीत लेगा आपका दिल

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने दिया जवाब

बार्बर एडम महमूद के अनुसार 30 यूरो का बिल हुआ था. मगर अब बार्बर द्वारा किए गए दावे के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की तरफ से भी बयान सामने आ गया है, जिसमें इस दावे को झूठा करार दिया गया है. CA के अनुसार, CA का कहना है की कैरी ने WTC FINAL 2023 से पहले लंदन में बाल कटवाए थे. इसके बाद से ना तो उन्होंने हेयरकटिंग कराई है और ना ही किसी बार्बर के पास गए हैं. इस मामले पर स्मिथ ने सोशल मीडिया पर लिखा कि मैं दावे से कह सकता हूं की जब से हम लंदन में थे, तब से कैरी ने बाल नहीं कटवाए हैं. प्लीज सही फैक्ट्स पेश करें.

बताते चलें, ऑस्ट्रेलियाई टीम को इंग्लैंड में काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. वहीं कंगारु टीम इस सीरीज में 2-0 से आगे है.