logo-image

फिर बवाल, LIVE मैच में भिड़ गए स्मिथ और बेयरस्टो, वायरल हुआ VIDEO

Ashes 2023 : लीड्स टेस्ट के तीसरे दिन जॉनी बेयरस्टो और स्टीव स्मिथ (Jonny Bairstow vs Steve Smith) के बीच तीखी बहस देखने को मिली, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

Updated on: 08 Jul 2023, 02:47 PM

नई दिल्ली:

Ashes 2023 : इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही एशेज 2023 का तीसरा मैच लीड्स में खेला जा रहा है. एक ओर जहां ऑस्ट्रेलिया सीरीज में 2-0 से आगे है, वहीं इंग्लिश टीम को सीरीज में बने रहने के लिए ये मैच हर हाल में जीतना होगा. लीड्स टेस्ट के तीसरे दिन जॉनी बेयरस्टो और स्टीव स्मिथ (Jonny Bairstow vs Steve Smith) के बीच तीखी बहस देखने को मिली, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

बेयरस्टो vs स्मिथ के बीच बहस

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच लीड्स टेस्ट बहुत ही रोमांचक अंदाज में आगे बढ़ रहा है. मैच के 3 दिन पूरे हो चुके हैं और अभी भी कह पाना मुश्किल है की ये मैच किसके पलड़े में जाएगा. लेकिन मैच के तीसरे दिन स्टीव स्मिथ और जॉनी बेयरस्टो के बीच तीखी बहस देखने को मिली. दरअसल, मोईन अली की बॉल पर गलत शॉट खेलकर स्मिथ अपना विकेट गंवा बैठे. तभी जॉनी बेयरस्टो ने कहा कि फिर मिलते हैं स्मज. इतना सुनते ही स्मिथ तुरंत पीछे मुड़े और कहा... क्या बोला तुमने? इसपर बेयरस्टो ने जवाब कहा कि मैने कहा चियर करो फिर मिलते हैं. दोनों के बीच बवाल बढ़ता, इससे पहले स्मिथ पवेलियन लौट गए. 

ये भी पढ़ें : Sourav Ganguly Net Worth : करोड़ों की हवेली, लग्जरी गाड़ियां, रईसों वाली जिंदगी जीते हैं दादा

लीड्स टेस्ट में किसका पलड़ा भारी

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में सेशन दर सेशन रोमांच बढ़ता जा रहा है. दूसरी पारी में बैटिंग करते हुए कंगारू टीम ने 4  विकेट खोकर 142 रन बना लिए हैं. अब ऐसे में इंग्लैंड की टीम जल्दी से जल्दी कंगारुओं को ऑलआउट कर छोटे स्कोर पर समेटना चाहेगी, ताकि चौथी पारी में उन्हें कम से कम स्कोर का पीछा करना पड़े. बता दें, ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 263 और इंग्लैंड ने 237 रन बनाए थे. 

ये भी पढ़ें : 1983 वर्ल्ड कप टीम के खिलाड़ियों को कितनी सैलरी देता था BCCI, यकीन करना मुश्किल