logo-image

IPL 2024 से पहले शाहरुख खान के इस 'नाइट राइडर' पर चढ़ा बॉलीवुड का बुखार, आप भी देखें मजेदार वीडियो

Andre Russell Viral Video : कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार क्रिकेटर ने शाहरुख खान के फेमस लुट पुट गया सॉन्ग पर एक वीडियो शेयर किया है, जो इस वक्त इंटरनेट पर धूम मचा रहा है...

Updated on: 10 Mar 2024, 05:17 PM

नई दिल्ली:

Andre Russell VIRAL VIDEO : इंडियन प्रीमियर लीग 2024 को शुरू होने में अब 2 हफ्तों से भी कम वक्त बचा है. ऐसे में चारों तरफ बस आईपीएल की ही चर्चा है. फिर चाहें वो गली का नुक्कड़ हो या सोशल मीडिया... आईपीएल का रंग फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. इस बीच कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने एक वीडियो शेयर किया है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. आपने देखा या नहीं...

वायरल हुआ Andre Russell का वीडियो

वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल आईपीएल 2024 से पहले शाहरुख खान की लेटेस्ट फिल्म के एक गाने को गुनगुनाते दिख रहे हैं. असल में रसेल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बॉलीवुड सॉन्ग लुट पुट गया गाते दिख रहे हैं. अपने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए रसेल ने कैप्शन में लिखा- मसल रसेल अगले हफ्ते अपनी भारत यात्रा के लिए तैयार हो रहे हैं. आपको बता दें, ये गाना शाहरुख खान की लेटेस्ट फिल्म डंकी से है. रसेल के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और एक से बढ़कर एक कमेंट करते दिख रहे हैं. 

आंद्रे रसेल KKR के सबसे अहम और बड़े प्लेयर्स में शुमार हैं. आंकड़ों की बात करें, तो उन्होंने अब तक 112 आईपीएल मैच खेले हैं, जिसमें 174 की खतरनाक स्ट्राइक रेट से 2262 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 10 अर्धशतक भी निकले हैं. रसेल अपनी पावर हिटिंग के लिए जाने जाते हैं और लंबे-लंबे छक्के लगाकर फैंस का खूब मनोरंजन करते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kolkata Knight Riders (@kkriders)

ये भी पढ़ें : IPL 2024 : पहले मैच में ये हो सकती है RCB और CSK की ओपनिंग जोड़ी, जानें किसे मिलेगा मौका

KKR को होगी 

IPL 2024 में श्रेयस अय्यर टीम की कमान संभालते नजर आएंगे. असल में, पिछले साल इंजरी के चलते वह सीजन से बाहर हो गए थे और उनकी गैरमौजूदगी में नितीश राणा ने टीम की कमान संभाली थी. इसके अलावा, इस बार गौतम गंभीर की भी घर वापसी हुई है. जी हां, KKR को 2 ट्रॉफी जिताने वाले गौतम गंभीर एक बार फिर कोलकाता का हिस्सा होंगे. हालांकि, इस बार वह मैदान पर नहीं उतरेंगे बल्कि बतौर मेंटॉर टीम के साथ रहेंगे. 

आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अपना पहला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के साथ 23 मार्च को खेलेगी. फिलहाल बीसीसीआई ने शुरुआती 17 दिनों के शेड्यूल का ही ऐलान किया है. जिसके अनुसार, आईपीएल 2024 का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा.